डिस्कवर उत्तराखंड ने उत्तराखंड पर्यटन के सहयोग से विभिन्न क्षेत्रों में 50 आइकनों को किया सम्मानित

डिस्कवर उत्तराखंड ने उत्तराखंड पर्यटन के सहयोग से विभिन्न क्षेत्रों में 50 आइकनों को किया सम्मानित
Please click to share News

देहरादून 17 सितंबर 2023। डिस्कवर उत्तराखंड ने, उत्तराखंड पर्यटन के सहयोग से, बहुप्रतीक्षित उत्तराखंड आइकन अवार्ड्स सीज़न 3 प्रस्तुत किया। इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में माननीय कैबिनेट मंत्री, श्री सतपाल जी महाराज मुख्य रूप से शामिल हुए और पेरू के सम्मानित राजदूत, श्री हेवियर पॉलिनिच ने सम्मानित अतिथि के रूप में, विभिन्न क्षेत्रों में 50 आइकनों की असाधारण उपलब्धियों का जश्न मनाया।

यह शाम दून किंग डांस क्रू की मनमोहक प्रस्तुतियों, बाबा कुटानी की हैंडपैन धुनों, दिव्यांश राणा द्वारा एक मार्मिक कविता पाठ और यू के 07 राइडर, अनुराग डोभाल की गतिशील उपस्थिति से चकाचौंध हो गई। यह वार्षिक पुरस्कार शो उत्तराखंड के भीतर प्रतिभा और प्रेरणा को प्रदर्शित करते हुए सभी के लिए एक शक्तिशाली प्रेरणा के रूप में कार्य करता है।

इस अवसर पर डिस्कवर उत्तराखंड के प्रबंध निदेशक आशुतोष कुमार मिश्रा, अक्षय शाह, केशव ठाकुर, अमित गर्ग और राज्य की कई अन्य लोकप्रिय हस्तियां उपस्थित थीं। यह कार्यक्रम एलआईसी द्वारा संचालित, श्योरटेस्ट पाथ लैब द्वारा सह-संचालित, हॉलिडे एक्सप्रेस द्वारा ट्रैवल पार्टनर और अमित खेड़ा फोटोग्राफी द्वारा फोटोग्राफी पार्टनर के रूप में प्रस्तुत किया गया था।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories