इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने XP95 प्रीमियम पेट्रोल के साथ सुपर बाइकर्स रैली में रोमांच बढ़ाया

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने XP95 प्रीमियम पेट्रोल के साथ सुपर बाइकर्स रैली में रोमांच बढ़ाया
Please click to share News

ऋषिकेश, 1 सितंबर, 2023 । देश की अग्रणी पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने इंडियन ऑयल के स्थापना दिवस के अवसर पर सुपर बाइकर्स रैली को प्रायोजित करके बाइकिंग की दुनिया में एक रोमांचक अध्याय जोड़ा।

कार्यक्रम का उद्घाटन मेसर्स यातायत और पर्यटन, ऋषिकेश में किया गया, जो हाल ही में इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन द्वारा परिवर्तित एक आधुनिक रिटेल आउटलेट है, जिसे हेरिटेज थीम के अन्तर्गत डिजाइन किया गया है, जो आश्चर्यजनक भित्तिचित्रों और मूर्तियों के माध्यम से उत्तराखंड राज्य की समृद्ध विरासत को प्रस्तुत करता है।
एक्सपी 95, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन का 95 ऑक्टेन प्रीमियम पेट्रोल, ने अपने उन्नत एंटीनॉकिंग गुणों की बदौलत बाइकर्स को एक बेहतर सवारी अनुभव प्रदान करके रैली में हलचल मचा दी। शक्ति और विरासत के इस रोमांचक संगम को देखने के लिए उत्तराखंड और उसके बाहर के कोने-कोने से बाइकर्स और उत्साही लोग एकत्र हुए।

कार्यक्रम में देहरादून डीओ के डिविजनल रिटेल सेल्स हेड श्री प्रभात कुमार वर्मा की मौजूदगी रही, जिन्होंने अपनी गरिमामयी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई। इस रोमांचक पहल का समर्थन करने के लिए उत्तराखंड सरकार की सहकारी समिति द्वारा प्रबंधित उपक्रम मैसर्स यातायत और पर्यटन के वरिष्ठ पदाधिकारी भी उपस्थित थे। सुपर बाइकर्स रैली ने न केवल XP95 की शक्ति और प्रदर्शन का प्रदर्शन किया, बल्कि अपने अनूठे आयोजन स्थल के माध्यम से उत्तराखंड की विरासत के सार का भी जश्न मनाया।

मैसर्स यातायत और पर्यटन में भित्तिचित्रों और मूर्तियों ने राज्य की समृद्ध सांस्कृतिक और ऐतिहासिक टेपेस्ट्री के माध्यम से एक दृश्य यात्रा की पेशकश की, जिसने सभी उपस्थित लोगों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा। नवाचार और गुणवत्ता के प्रति इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की प्रतिबद्धता XP95 के माध्यम से चमकती है, जो बाइकर्स को रोमांचक सवारी अनुभव के लिए बेहतरीन ईंधन प्रदान करने के उनके समर्पण का प्रमाण है। सुपर बाइकर्स रैली प्रदर्शन और विरासत दोनों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का प्रमाण थी, जिसने इसमें भाग लेने वाले सभी लोगों के लिए इसे एक अविस्मरणीय कार्यक्रम बना दिया।

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के बारे में:

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (IOCL) भारत का सबसे बड़ा वाणिज्यिक उद्यम है, जिसकी तेल, गैस, पेट्रोकेमिकल्स और ऊर्जा समाधानों में विशाल और विविध उपस्थिति है। गुणवत्ता, नवाचार और स्थिरता के प्रति मजबूत प्रतिबद्धता के साथ, आईओसीएल देश की ऊर्जा जरूरतों को पूरा करने में अग्रणी बना हुआ है।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें – विकास कुमार- 99052 39087


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories