तीन दिवसीय बेसबॉल प्रशिक्षण कैंप का हुआ शुभारंभ

तीन दिवसीय बेसबॉल प्रशिक्षण कैंप का हुआ शुभारंभ
Please click to share News

1 व 2 अक्टूबर को बौराड़ी स्टेडियम में होगा राज्य स्तरीय बेसबॉल चैंपियनशिप का आयोजन

टिहरी गढ़वाल 28 सितम्बर। बौराड़ी स्टेडियम में टिहरी बेसबॉल एसोसिएशन के तत्वावधान में तीन दिवसीय बेसबॉल प्रशिक्षण कैंप का शुभारंभ हुआ । कैम्प 28 सितंबर से 30 सितंबर 2023 तक चलेगा । मुख्य अतिथि जिला समाज कल्याण अधिकारी किशन चौहान ,विशिष्ट अतिथि श्री विजय कठैत सभासद ,श्री विक्रम सिंह कठैत समाजसेवी एवं अंतर्राष्ट्रीय फिटनेस ट्रेनर कुमारी दीक्षा भट्ट के द्वारा उद्घाटन कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

यह प्रशिक्षण कैंप उत्तराखंड बेसबॉल एसोसिएशन के निर्देशन में टिहरी बेसबॉल एसोसिएशन द्वारा टिहरी शहर के खिलाड़ियों को बेसबॉल में प्रशिक्षित करने के लिए लगाया गया है। इसमें टेहरी गढ़वाल के बच्चे निशुल्क प्रशिक्षण लेकर विश्वप्रसिद्ध बेसबॉल खेल की बारीकियां को सीख सकते हैं। इसमें वी मल्लाह और सुखविंदर सिंह जी द्वारा बच्चों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है ,जो बेसबॉल के अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी हैं और भारत की ओर से अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में बेसेबाल खेल में प्रतिनिधित्व कर चुके है ।

टिहरी बेसबॉल एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष श्री कमल नयन रतूड़ी और सचिव यजवेंद्र चौहान ने सभी अतिथियों का इस कार्यक्रम में अपनी गरिमामयी उपस्थिति देने के लिए धन्यवाद दिया। रतूड़ी ने बताया कि दो दिवसीय राज्य स्तरीय बेसबॉल चैंपियनशिप का आयोजन 1 व 2 अक्टूबर को बौराड़ी स्टेडियम में किया जाएगा । जिसमें उत्तराखंड राज्य के समस्त जिलों की टीम प्रतिभाग करेंगी।

आज के कार्यक्रम में उपरोक्त गण मान्य व्यक्तियों के अतिरिक्त श्री राकेश भट्ट अध्यक्ष मिनिस्ट्रीयल फेडरेशन , सतवीर चौहान ,असद आलम,कमल बहुगुणा,मनोज रावत, आदि गणमान्य उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories