नगर पंचायत गजा में लगाये गये हाईटेक सी .सी .टी वी कैमरे

नगर पंचायत गजा में लगाये गये हाईटेक सी .सी .टी वी कैमरे
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 30 नवम्बर। नरेन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र के नगर पंचायत गजा में क्षेत्र के विधायक व कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल की घोषणा में स्वीकृत धनराशि से 7 हाई पावर सी सी टी वी कैमरे लगाए गए हैं।

नगर पंचायत गजा अध्यक्ष श्रीमति मीना खाती ने बताया कि जुलाई 2023 में नगर पंचायत गजा भवन के लोकार्पण के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने उनके अनुरोध पर नगर पंचायत में सी.सी.टी.बी. कैमरे लगाए जाने हेतु 10लाख रुपये स्वीकृत करने की घोषणा की थी जिसके फलस्वरूप नगर में अब 7 हाई पावर कैमरे लगाए गए हैं जिनसे बाजार में निगरानी रहेगी ।

अध्यक्ष मीना खाती ने कहा कि इन कैमरों से दूर दूर तक निगरानी रखी जा सकती है इसके साथ ही साउण्ड सिस्टम भी काम करेगा जो कि अब लगाये जाने हैं । साउंड सिस्टम से नगर पंचायत कार्यालय में बैठकर ही किसी भी लापरवाही को बाजार में सुनाया जा सकेगा । कहा कि इससे जहां असामाजिक तत्वों पर नजर रखी जाएगी वहीं सड़क किनारे कूड़ा डालने वाले लोगों पर भी नजर रहेगी, नगर पंचायत में सुरक्षा के साथ ही सफाई व्यवस्था भी कैमरों से देखी जानी है। अध्यक्ष मीना खाती ने सी.सी.टी.वी.कैमरों के लिए धनराशि स्वीकृत करने पर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल का आभार व्यक्त किया है। व्यापार सभा गजा अध्यक्ष विनोद सिंह चौहान ने कैमरे लगाए जाने को सराहनीय कार्य बताते हुए धन्यवाद दिया है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories