टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड इंटरनेशनल पब्लिक रिलेशन्स फेस्टिवल-2023 द्वारा सम्मानित

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड इंटरनेशनल पब्लिक रिलेशन्स फेस्टिवल-2023 द्वारा सम्मानित
Please click to share News

ऋषिकेश 26 नवम्बर। टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड द्वारा पब्लिक रिलेशन्स सोसाइटी ऑफ इंडिया द्वारा 25 से 27 नवंबर तक आयोजित इंटरनेशनल पब्लिक रिलेशन्स फेस्टिवल-2023, डॉ. बी. आर. अम्बेडकर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन केंद्र, जनपथ, नई दिल्ली में ‘बेस्ट ईवेंट मैनेजमेंट’ श्रेणी में दूसरा पुरस्कार प्राप्त किया गया।

यह पुरस्कार स्वामी चिदानंद सरस्वतीजी, परमार्थ निकेतन, ऋषिकेश, द्वारा टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड को प्रदान किया गया। इस अवसर पर माननीय सांसद (राज्य सभा),  डॉ. सुधांशु त्रिवेदी,  माननीय सांसद (राज्य सभा), श्री नरेश बंसल, डॉ. संदीप मारवाह, एएटीएफ विश्वविद्यालय के चैन्सलर, मारवाह स्टूडियोज नोएडा और डॉ. अजित पाठक, पीआरएसआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी उपस्थित रहे ।

इस अवसर पर श्री आर. के. विश्नोई, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने टीएचडीसी टीम को बधाई दी व उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि यह पुरस्कार टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के ब्रैंडिंग, पब्लिसिटी, और ईवेंट मनेजमेंट में उनके अप्रतिम योगदान को दर्शाता है । श्री विश्नोई ने विजेता टीम और उनके उत्कृष्ट प्रयासों की भी सराहना की।

उन्होंने आगे कहा “जी20: विश्व को भारतीय मूल्यों और उभरते भारत का प्रदर्शन करना: पब्लिक रिलेशंस के लिए संभावनाओं की तलाश” इस महत्वपूर्ण विषय पर पीआरएसआई सम्मेलन ने संगठनों में पब्लिक रिलेशंस की महत्वपूर्ण भूमिका को उजागर करने के लिए एक मंच का कार्य किया।

यह पुरस्कार निगम द्वारा दिसंबर 2022 और सितंबर 2023 में आयोजित टिहरी वॉटर स्पोर्ट्स कप का शानदार संचालन और साथ ही टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के उत्कृष्ट निर्वहन को मान्यता प्रदान करने के लिए प्रस्तुत किया गया। टीएचडीसी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, श्री आर.के. विश्नोई ने टीम को बधाई दी और उनके उत्कृष्ट प्रयासों की भी सराहना की।

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के निदेशक (कार्मिक), श्री शैलेन्द्र सिंह ने इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस टीम को बधाई दी और व्यापक जनसंपर्क के माध्यम से संगठन की छवि को बढ़ाने में उनके जन संचार उत्कृष्ट प्रयासों की सराहना की।  उन्होंने समाज के लिए संगठन की सेवा, पारदर्शिता के प्रति समर्पण एवं सकारात्मक सार्वजनिक धारणा हेतु कॉरपोरेट संचार की महत्त्वपूर्ण भूमिका को रेखांकित किया।

यह पुरस्कार डॉ ए. एन. त्रिपाठी, अपर महाप्रबंधक(मा.सं. एवं केन्द्रीय संचार), सुश्री काजल परमार, सहायक प्रबंधक(केन्द्रीय संचार), श्री ईशान भूषण, सहायक प्रबंधक (केन्द्रीय संचार) एवं श्री अविनाश कुमार, कार्यपालक प्रशिक्षु (केन्द्रीय संचार) द्वारा प्राप्त किया गया ।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories