प्रेस क्लब के नवनियुक्त अध्यक्ष व सह सचिव ने चम्बा नगर की जन समस्याओं को प्रशासन के सम्मुख रखने का दिया आश्वासन

प्रेस क्लब के नवनियुक्त अध्यक्ष व सह सचिव ने चम्बा नगर की जन समस्याओं को प्रशासन के सम्मुख रखने का दिया आश्वासन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 5 नवम्बर। चंबा में आयोजित बैठक में प्रेस क्लब के नवनियुक्त अध्यक्ष शशि भूषण भट्ट और सह सचिव बलवंत रावत ने नगर की जन समस्याओं को प्रमुखता से प्रशासन के सामने रखने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर चंबा में संगठनों और स्थानीय निवासियों ने क्षेत्र की समस्याओं की जानकारी पदाधिकारियों के सामने रखी।

रविवार को गजा रोड स्थित सामुदायिक भवन में आयोजित कार्यक्रम में न्यू टिहरी प्रेस क्लब अध्यक्ष शशिभूषण भट्ट और सह सचिव बलवंत रावत ने कहा कि चंबा नगर व यहां के निवासियों की जो भी समस्याएं होंगी सभी पत्रकार साथी उन समस्याओं को प्रमुखता से उठायेंगे। उन्होंने कहा कि पत्रकार जनता के हितों की हमेशा से ही रक्षा करता आया है ऐसे में जब उन्हें पद सौंपा गया है तो उनका भी कर्तव्य बनता है कि जनता की समस्याओं के लिए वे संघर्ष करेंगे। इस दौरान स्थानीय निवासियों की तरफ से पदाधिकारियों का सम्मान भी किया गया।

इस मौके पर नगरपालिका अध्यक्ष सुमना रमोला, पूर्व अध्यक्ष विक्रम पंवार, सूरज राणा, कांग्रेसी नेता साब सिंह सजवाण, नरेंद्र चंद रमोला, सभासद शक्ति प्रसाद जोशी, सुनैना शाह, इंद्र सिंह नेगी, कृष्ण स्वरूप डबराल, कवि सोमवारी लाल सकलानी, पूर्व दर्जाधारी अतर सिंह तोमर आदि मौजूद थे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories