ब्रेकिंग: हल्द्वानी हिंसा के 5 उपद्रवी गिरफ्तार

ब्रेकिंग: हल्द्वानी हिंसा के 5 उपद्रवी गिरफ्तार
Please click to share News

नैनीताल 10 फरवरी। बीते दिन हलद्वानी में भीषण हिंसा में शामिल 5 उपद्रवियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है। बता दें कि बीते दिन हल्द्वानी के वनभूलपुरा इलाके में एक अवैध मस्जिद को ढहाए जाने के बाद हिंसा भड़क गई थी। उपद्रवियों ने पुलिस पर भीषण पत्थरबाजी की गई, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए।

घटना के बाद से हलद्वानी में कर्फ्यू लागू कर दंगाइयों को देखते ही गोली मारने का आदेश जारी कर दिए गए। बता दें कि हल्द्वानी में अब भी कर्फ्यू लागू है और इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। वनभूलपुरा क्षेत्र को छोड़कर अन्य क्षेत्रों से फिलहाल के लिए कर्फ्यू हटा दिया गया है।

नगर निगम और पुलिस द्वारा की गई शिकायत में 3 आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज कराए गए थे। मामलों की जांच के लिए टीमों का गठन किया गया। सीसीटीवी एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर 5 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है। घटना में महबूब आलम, जिशान परवेज, अरशद, जावेद सिद्दीकी, अस्लम चौधरी की गिरफ्तारी की गई है।

बता दें कि घटना के बाद हिंसाग्रस्त इलाके का जायजा लेने के लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना। इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि प्रशासन द्वारा न्यायालय के आदेश के क्रम में अतिक्रमण हटाने का काम जारी था। वहां पर सुनियोजित तरीके से प्रशासन पर हमला किया गया।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories