जनता मिलन कार्यक्रम में 20 शिकायतें हुई दर्ज

जनता मिलन कार्यक्रम में 20 शिकायतें हुई दर्ज
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 4 मार्च, 2024। प्रत्येक सोमवार को आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम आज जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुआ जिसमें 20 शिकायते व मांग पत्र प्राप्त हुये  जिनमें अधिकांश का निस्तारण मौके पर किया गया शेष शिकायतों को सम्बन्धित विभागों को ससमय निस्तारण करने हेतु प्रेषित किया गया।

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने सभी विभागध्यक्षो को निर्देश दिये कि जो शिकायतें/मांग पत्र प्राप्त होती है उन्हें प्राथमिकता के आधार पर निस्तरित करें।
जनता मिलन कार्यक्रम में विकासखण्ड चम्बा के ग्राम पंचायत भाटूसैण के गुरु प्रसाद डबराल द्वारा मातलीधार-लवाधार सड़क निर्माण के दौरान सड़क कटान का मलबा गांव के गदरे में डालने की  शिकायत की गयी जिस पर लोनिवि चम्बा को मिट्टी हटाने के निर्देश दिये गये। प्रतापनगर के ग्राम भेनगी निवासी भाग चन्द रमोला द्वारा जल निगम की पेयजल लाईन के बिछाने के दौरान उनके मकान को काफी क्षति पहुंचने की शिकायत की जिस पर जल निगम को समयान्तर्गत उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

नई टिहरी बसन्त बिहार निवासी पुष्पा पुण्डीर द्वारा उनके मकान के समीप की सुरक्षा दीवार की जीर्ण-शीर्ण दशा को ठीक कराने की मांग की गयी जिस पर नगर पालिका को सम्बन्धित ठेकेदार के माध्यम से कार्य करने के निर्देश दिये गये।
विकासखण्ड जाखणीधार के ग्राम भौनियाडा निवासी रामकृष्ण भट्ट द्वारा बताया कि उनकी माता का निधन हो गया है तथा बीपीएल राशन कार्ड’ उनके नाम करवाने की मांग की गयी जिस पर पूर्ति विभाग  को उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। प्रतापनगर के ग्राम रौलाकोट के प्राथमिक विद्यालय तथा नरेन्द्रनगर के क्यारा-जमौला के रा. ऊ. मा. हाई स्कूल जमौला में पेयजल की शिकायत की गयी जिस पर जिलाधिकारी ने सम्बन्धित विभाग को कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये ।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक त्रिपाठी, अपर जिलाधिकारी केके मिश्र, जिला शिक्षा अधिकारी वीके ढौंडियाल, डीएसटीओ साक्षी शर्मा, डीएचओ आरएस वर्मा, आबकारी अधिकारी कैलाश बेंजोला, अधिशासी अभियन्ता लोनिवि योगेश कुमार व जेएस खाती सहित विभिन्न विभागो के अधिकारी उपस्थित थे ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories