भाजपा सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह का प्रतापनगर में जन संपर्क अभियान: समर्थन की अपील

भाजपा सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह का प्रतापनगर में जन संपर्क अभियान: समर्थन की अपील
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 21 मार्च। सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह ने प्रतापनगर में जन संपर्क अभियान के दौरान आमजन से समर्थन की अपील की है। उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना, उनके साथ बातचीत की, और उनकी आवश्यकताओं को समझा। उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि सरकारी योजनाएं और लाभ लोगों तक पहुंचे। कहा कि प्रतापनगर में सड़कों का निर्माण और जल संसाधन के विकास के लिए काम किया गया है।

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी ने किसानों, युवाओं, और महिलाओं के हित में केंद्र सरकार की योजनाओं को लागू किया है जिसका लाभ लोगों को मिल रहा है। उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर नए भारत के विकास के मिशन को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया।

उनका उद्देश्य है कि प्रतापनगर को ओबीसी की केंद्रीय सूची में शामिल किया जाए, ताकि उसे समान अधिकार और सुविधाएं मिलें। उन्होंने विश्वास दिलाया कि अगली सरकार के बाद, भाजपा की सरकार, देश को उन्नति और समृद्धि की ऊँचाइयों तक पहुंचाने के लिए कठिन परिश्रम करेगी। उन्होंने बताया कि उनका मिशन 2047 का उद्देश्य है एक विकसित और प्रगतिशील भारत को प्रस्तुत करना, जिसमें तकनीकी, शिक्षा, मेडिकल सेवाएं, और इंफ्रास्ट्रक्चर के विकास की सबसे उच्च स्तर तक पहुंच हो।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल, पूर्व विधायक विजय पंवार, जाखणीधार प्रमुख सुनीता देवी, मंडल अध्यक्ष रमेश रतूड़ी, त्रिलोक रावत, राजपाल राणा, जिला महामंत्री राजेंद्र जुयाल, जिला उपाध्यक्ष परमवीर पंवार, कनिष्ठ प्रमुख अरविंद पंवार, पूर्व राज्य मंत्री रोशन लाल सेमवाल, जिपंस नीलम विष्ट, प्रर्मिला उनियाल, गोविंद रावत, ओम प्रकाश भुजवाण, साबसिंह कुमांई, हर्षमणी सेमवाल, जयेंद्र सेमवाल मौजूद किशन रावत मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories