टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड, टिहरी में मेडिकल कैम्प का आयोजन

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड, टिहरी में मेडिकल कैम्प का आयोजन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 24 मार्च । टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड, टिहरी भागीरथीपुरम चिकित्सालय के सौजन्य से एवं मैक्स सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल बैशाली, दिल्ली के वरिष्ठ पेट रोग विशेषज्ञ डॉ. विवेक मंगला, हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ.संजय गुप्ता एव दर्द निवारण डॉ. एकता के सहयोग से मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया।

कैम्प का उद्धघाटन अधिशासी निदेशक (टिहरी काम्प्लेक्स) श्री एल.पी. जोशी जी के कर कमलों द्वारा किया गया । इस मेडिकल कैम्प में कुल 105 रोगियों का परीक्षण एवं जाँच की गई । जिसमें टीएचडीसी परिवार के 80 एवं स्थानीय 25 लोगों ने अपना परीक्षण कराया, इसमें 71 महिला तथा 34 पुरूष शामिल थे एवं 80 लोगों की बी.एम.डी. (हड्डियों की मजबूती एवं कमजोरी) जाँच की गई।

इस मेडिकल कैम्प के उद्धघाटन के अवसर पर अधिशासी निदेशक (टिहरी काम्प्लेक्स) ने कहा कि समय तेजी से बदल रहा है हर कोई अपने काम में व्यस्त है, इस भागदौड़ की ज़िन्दगी में हमें अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए । हालाँकि आज कई लोग स्वास्थ्य के प्रति जागरूक भी हैं परन्तु बहुत से लोग इस भागदौड़ की जिंदगी में स्वास्थ्य के प्रति ध्यान नहीं देते है जिसके लिए यह जरूरी हो जाता है कि समय-समय पर इस तरह के मेडिकल कैम्पों का आयोजन किया जाना चाहिए। जिससे कि ऐसे कैम्पों के आयोजन के अवसर पर लोग स्वास्थ्य का लाभ उठा सकें । साथ ही उन्होंने मेडिकल कैम्प के आयोजन की सराहना की ।

इस मेडिकल कैम्प के उद्धघाटन के अवसर पर महाप्रबन्धक (याँत्रिक) श्री एम.के. सिंह, महाप्रबन्धक (पुनर्वास/समन्वय) श्री विजय सहगल, महाप्रबन्धक (मा.सं.एवं प्रशा.) डॉ. ए.एन. त्रिपाठी, अपर महाप्रबन्धक (चिकित्सालय) डॉ. नमिता डिमरी, अपर महाप्रबन्धक (मा.सं.एवं प्रशा.) श्री डी.पी.पात्रो, अपर महाप्रबन्धक (चिकित्सालय) डॉ. आर.एस.के. श्रीवास्तव, प्रबंधक (जनसम्पर्क) श्री मनबीर सिंह नेगी, पुरुषोत्तम जोशी, प्रकाश डोभाल, राजेश थपलियाल सहित चिकित्सालय के समस्त चिकित्सक एवं पैरामेडिकल स्टाफ, कर्मचारी आदि उपस्थित थे। 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories