पांच नवंबर को प्रस्तावित विशाल मानव श्रृंखला की तैयारी जोरों पर

पांच नवंबर को प्रस्तावित विशाल मानव श्रृंखला की तैयारी जोरों पर
Please click to share News


पांच नवंबर को प्रस्तावित विशाल मानव श्रृंखला की तैयारी जोरों पर

विशाल मानव श्रृंखला कार्यक्रम की रूपरेखा हेतु नगर आयुक्त द्वारा बैठक

3 नवम्बर, 2019, देहरादून 

 05 नवम्बर, 2019 को प्रस्तावित विशाल मानव श्रृंखला कार्यक्रम के अन्तर्गत दिनांक 3 नवंबर को नगर आयुक्त महोदय द्वारा नगर निगम सभा कक्ष में मानव श्रृंखला हेतु तैनात विभागीय नोडल अधिकारी/जोनल प्रभारी/सैक्टर प्रभारियों एवं सहायकों की बैठक ली गयी। नगर आयुक्त द्वारा अधिकारियों एवं सहायकों को निर्देशित किया गया कि कार्यक्रम को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाया जाय। 

यह ख़बर: पॉलीथीन मुक्त दून के लिए उत्तराखण्ड पुलिस द्वारा जन जागरुकता रैली” भी पढ़े

इसी क्रम में नगर निगम कार्यालय में नगर आयुक्त से विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी एवं अन्य व्यक्ति  मिलने आते रहे। नगर निगम में श्रीमती साधना शर्मा, अध्यक्ष, उत्तरांचल महिला एसोसिऐशन, देहरादून द्वारा आश्वस्त किया गया कि उनके संगठन कि लगभग 200 महिला भी मानव श्रृंखला का हिस्सा बनेगी। डॉ० महेश भण्डारी, अध्यक्ष, रेजिडेंशियल वैलफेयर ऐसोसिऐशन द्वारा भी नगर निगम के इस कदम की प्रसंशा करते हुए आश्वासन दिया गया कि यह नगर निगम द्वारा प्रस्तावित विशाल मानव श्रृंखला में पूर्ण रूप से अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे तथा अधिक से अधिक संख्या में लोगों को मानव श्रृंखला से जोड़ने का प्रयास करेंगे। साथ ही नगर आयुक्त द्वारा विज्ञप्ति के माध्यम से शहर के लोगों एवं गणमान्य व्यक्तियों से अपील की गयी है कि यह नगर निगम द्वारा प्रस्तावित उक्त विशाल मानव श्रृंखला में पहुँचकर एक घण्टे का योगदान अवश्य प्रदान करें ताकि कार्यक्रम को एतिहासिक बनाया जा सके। 

नगर आयुक्त महोदय द्वारा लोगों से यह भी अपेक्षा की गयी है कि उक्त विशाल मानव श्रृंखला के आयोजन को देखते हुए तथा यातायात के दृष्टिगत यदि आवश्यक न हो तो अपने वाहन लेकर शहर भ्रमण न करें।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories