अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं, तत्काल हटाएं- युक्ता मिश्रा

अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं, तत्काल हटाएं- युक्ता मिश्रा
SDM Mukta Mishra
Please click to share News


नई टिहरी * गढ़ निनाद ब्यूरो, 4 दिसम्बर 2019

मंगलवार को तहसील परिसर में उपजिलाधिकारी युक्ता मिश्रा ने अतिक्रमण को लेकर विभिन्न विभागों के साथ बैठक कर अतिक्रमण को लेकर त्वरित व ठोस कार्यवाही के निर्देश दिये। कहा कि अतिक्रमण किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

बैठक में स्थानीय निकायों, विद्युत विभाग, सिंचाई विभाग, पुलिस विभाग, पीएमजीएसवाई, वन विभाग,खंड विकास कार्यालय, एनएच आदि विभागों की अवैध अतिक्रमण के संबंध में एसडीएम युक्ता मिश्रा ने विभाग-वार समीक्षा की गई। खंड विकास अधिकारी कार्यालय, वन विभाग व पुलिस ने लिखित रूप से अवगत कराया कि हमारे विभाग पर किसी भी प्रकार का अवैध अतिक्रमण नहीं है। 

बैठक में एनएच ने बताया गया कि एनएच 58 पर आठ दुकानें मुआवजा मिलने के बाद भी अभी तक नहीं हटी हैं। जबकि वोमर में एक स्थाई दुकान को मुआवजा देकर हटा दिया गया है। समीक्षा में विभाग में दारूवाला में भी कुछ अवैध अतिक्रमण हटा देने के साथ ही कुछ हटाने के प्रयास की बात कही गई। जिस पर एसडीएम ने अतिक्रमण को हटाने के लिए कार्यवाही तेज करने के निर्देश दिये। 

तपोवन नहर पर 28 लोगों के अवैध सलेव डालकर अतिक्रमण की बात सामने आई है। जिन्हें तत्काल हटाने के निर्देश दिये गये हैं। 

बैठक में ईओ पालिका डी पी भट्ट, बीडीओ जे एस पयाल, ईओ गजा नंपा मंजू चौहान, डीएम बलूनी, प्रकाश पांडे, संजीव कुमार, जयवीर सिंह आदि मौजूद रहे।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories