कार्यकर्ताओं के भगत बंशीधर

कार्यकर्ताओं के भगत बंशीधर
Please click to share News

विक्रम बिष्ट

भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत टिहरी गढ़वाल के भ्रमण पर हैं। लगभग 70 साल के अध्यक्ष में युवाओं का जोश है। कार्यकर्ताओं को अपनापन का एहसास दिला रहे हैं। धोखेबाज़ नेताओं को चेता रहे हैं, गड़बड़ की तो खैर नहीं। कोई कितना भी बड़ा क्यों न हो। अनुशासन तोड़ा तो बाहर कर दिया जाएगा। 

नई टिहरी में अपने स्वागत कार्यक्रम में उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में वर्तमान 57 का आंकड़ा पार करना है। जनता के बीच ईमानदारी से काम करें। 

चुटकुले अंदाज़ में कहते हैं, ग्राम प्रधान से लेकर विधायक,  मंत्री तक सफर किया है। किसी को एक पव्वा नहीं दिया। बेटा देर से घर आता है तो दरवाज़ा मैं खोलता हूँ। जानता हूं कि कहीं पीता तो नहीं है। अपने बेटे की इतनी फ़िक्र करता हूं दूसरे के बेटे को पव्वा पकड़वाकर पोस्टर चिपकाने के लिए कैसे कह सकता हूं। 

विधायक बनने के लिए करोड़ दो करोड खर्च होंगे, तो सड़क का डामर तो चट होगा ही। कोशिश करेगी पार्टी को मिला हर वोट ईमानदारी का हो। ईमानदारी का वोट तमाम कार्यों को सही ढंग से करवाएगा। 

कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहते हैं,आप लोगों का मान सम्मान मेरी पहली ज़िम्मेदारी है। उनके इस अंदाज से लगता है कि भाजपा कार्यकर्ताओं को भगत दा  की कमी नहीं खलेगी।


Please click to share News

admin

Related News Stories