डॉo घनशाला ने 3850 किलो खाद्यान्न बांटकर मनाया जन्मदिन

डॉo घनशाला ने 3850 किलो खाद्यान्न बांटकर मनाया जन्मदिन
Please click to share News


गढ़ निनाद न्यूज़ (जीएनएन) * 15 अप्रैल 2020

देहरादून। ग्राफिक एरा एजुकेशनल समूह के अध्यक्ष प्रोफेसर डॉ. कमल घनशाला ने 15 अप्रैल को अपना जन्मदिन 350 परिवारों को 10-10 दिन का राशन बांटकर मनाया। लॉकडाउन के चलते जहाँ दैनिक काम करने वाले मजदूर वर्ग के सामने भूखे सोने की समस्या आ गयी है, इस विकट समय में डॉ० घनशाला ने मजदूर वर्ग के लोगों को स्वयं आज करीब 3850 किलोग्राम खाद्य सामग्री के पैकेट वितरित किए।

कोरोना महामारी के इस विकट समय में सरकार ने निजी संस्थाओं से भी हर संभव सहायता करने का निवेदन किया है, साथ ही मदद की अपेक्षा की है कि किसी को भूखा न रहने दिया जाए। सरकार के इस अभियान से जुड़कर ग्राफिक एरा के अध्यक्ष डॉ. घनशाला ने आज करीब 3850 किलोग्राम खाद्य सामग्री के पैकेट वितरित किए।

डॉ. कमल घनशाला ने आज सुबह प्रशासन से तालमेल रख कर और थानाध्यक्ष क्लेमन टाऊन पुरुषोत्तम बिष्ट की टीम के सहयोग से पहले क्लेमन टाऊन क्षेत्र के भारूवाला ग्रांट में मजदूर 95 परिवारों को दस-दस दिन का राशन वितरित किया। राशन में आटा, दाल, चावल, तेल, मसालों आदि के पैकेट दिए गए, और राशन के अलावा एक कुंतल से अधिक सब्जियां भी वितरित कीं। इस मौके पर मजदूर परिवारों को पहले मास्क उपलब्ध कराये गए। यह कार्य थानाध्यक्ष क्लेमन टाऊन पुरुषोत्तम बिष्ट और अन्य पुलिस कर्मियों के सहयोग से किया गया जिसमें सोशल डेस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया।

इसके बाद प्रेमनगर पुलिस के साथ धूलकोट और अन्य गांवों में 135 मजदूर परिवारों को खाद्य सामग्री के पैकेट वितरित किए गए। इसके साथ ही डॉ. घनशाला ने प्रशासन की टीम को खाद्यान्न, दाल, तेल आदि के पैकेट 120 गरीब परिवारों को वितरित करने के लिए भी सौंपे। 

लॉक डाऊन के दौरान ग्राफिक एरा अब तक 12 हजार 749 किलोग्राम आटा, दाल, चावल, तेल, मसाले आदि का वितरण करा चुका है।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories