टिहरी जिले में 2 कोरोना पॉजिटिव, एक गांव में पुलिस तैनात

टिहरी जिले में 2 कोरोना पॉजिटिव, एक गांव में पुलिस तैनात
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़ * 20 मई 2020

नई टिहरी। स्वास्थ्य विभाग से मिली जनकारी के अनुसार घनसाली में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिलाधिकारी डॉ० वी० षणमुगम ने संबंधित उपजिलाधिकारी को कांटेक्ट ट्रेसिंग की त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए है। वही संबंधित व्यक्ति के गांव एवं कॉरेन्टीन केंद्र को निरंतर सेनीटाइज़ेशन करते रहने के निर्देश दिए है। 

वहीं गत दिवस जनपद में कोरोना का पहला पॉजिटिव मामला सामने आया था। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाला व्यक्ति तहसील कीर्तिनगर से संबंधित है। 

उपजिलाधिकारी कीर्तिनगर संदीप तिवारी ने बताया कि कोरोना  टेस्ट पॉजिटिव आने पर संबंधित व्यक्ति के गांव में सेनीटाइज़ेशन का कार्य करवाया जा रहा है। वही कांटेक्ट ट्रेसिंग की कार्यवाही भी गतिमान है। कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के गांव से स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज 8 सेम्पल लिए गए गए है। वहीं सीएचसी कीर्तिनगर के स्वास्थ्य कर्मियों एवं तहसील कार्मिको के कुल 21 सेम्पल लिए गए है।  उन्होंने बताया की संबंधित गांव में शांति एवं सुरक्षा बनी रहे इस हेतु 2 पुलिस कर्मियों की भी तैनाती की गई है।  गांव में साफ सफाई एवं निगरानी जैसी व्यवस्था हेतु ग्रामसभा के सदस्य, ग्राम प्रहरी, राजस्व उपनिरीक्षक, आशा, आंगनबाड़ी कार्यकत्री एवं ग्राम प्रधान संयुक्त रूप से टीम के तहत कार्य कर रहे है। 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories