सीएम ने वीसी के माध्यम से जिलाधिकारियों के साथ की कोविड-19 की समीक्षा

सीएम ने वीसी के माध्यम से जिलाधिकारियों के साथ की कोविड-19 की समीक्षा
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़* 25जुलाई 2020

चमोली: मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने वीसी के माध्यम से सभी जनपदों के जिलाधिकारियों के साथ कोविड-19 की मौजूदा स्थिति की समीक्षा की। उन्होंने कोविड टेस्टिंग बढाने, अस्पतालों में प्रत्येक बैड में आॅक्सीजन सिलेण्डर की व्यवस्था करने तथा कोविड से संबधित आवश्यक संशाधनों की पर्याप्त व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। 

कोविड संक्रमण की रोकथाम में लगे फ्रंट लाईन वर्कर की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखते हुए सर्विलांस सिस्सटम को और मजबूत बनाने को कहा। सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी चमोली स्वाति एस भदौरिया ने जनपद में कोविड की मौजूदा स्थिति से अवगत कराते हुए बताया कि जिले में आशा के माध्यम से तीन राउंड का सर्विलांस पूरा किया जा चुका है और 17 जुलाई से चौथा राउंड शुरू हो चुका है। जिसमें 1.86 लाख जनसंख्या कवर हो चुकी है।

बताया कि जिले में अभी तक कोरोना से किसी की मृत्यु नही हुई है। कोविड हेल्थ सेंटर में 65 आॅक्सिजन बैड तैयार किए गए है। जिले में अभी तक 149 लोगों का रैपिट एंटीजन टेस्ट तथा 652 लोगों का 2 नैट टेस्ट भी किया गया है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories