कार दुर्घटना में तीन की मौत

कार दुर्घटना में तीन की मौत
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़* 25 जुलाई 2020

नैनीताल: शुक्रवार देर रात नैनीताल से लगभग पचास किमी दूर सुयालबाड़ी के समीप एक कार  कोसी नदी में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी लोग एक अंत्येष्टि में शामिल होकर लौट रहे थे। 

घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजे करीब की है। यह दुर्घटना सुयालबाड़ी से करीब 250 मीटर आगे हुई। एसडीआरएफ व पुलिस टीम ने घटनास्थल से शवों को बरामद कर लिया है। बताया गया कि बागेश्वर जनपद के कांडा क्षेत्र निवासी कई लोग कई वाहनों में रानीबाग में एक पूर्व सैनिक की अंत्येष्टि में शामिल होकर लौट रहे थे, कि उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।

दुर्घटना की सूचना पर वाहन के साथ के अन्य वाहनों में शामिल एवं हताहतों के परिजन भी बागेश्वर,अल्मोड़ा व कांडा से मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि कार में तीन लोग सवार थे। रात करीब दो बजे तेज बारिश होने तक चले बचाव अभियान में दो लोगों के शव बरामद किए गए। 

शनिवार तड़के करीब पांच बजे अंधेरा छंटते ही हताहतों के परिजनों ने एक अन्य व्यक्ति का शव नदी में देखने पर एसडीआरएफ को सूचित किया। एसडीआरएफ ने तीसरे शव को भी बरामद कर लिया। तीनों शव खैरना पुलिस चौकी पहुंचाए गए हैं।

मृतकों में धीरेंद्र नगरकोटी (38) पुत्र राजेंद्र नगरकोटी, मोहन सिंह (40) पुत्र उत्तम सिंह व प्रकाश नगरकोटी (54) पुत्र भूपेंद्र सिंह नगरकोटी के रूप में हुई है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories