ज़ीरो टॉलरेंस की सरकार माफियाओं के दबाव में काम कर रही है-प्रीतम सिंह

ज़ीरो टॉलरेंस की सरकार माफियाओं के दबाव में काम कर रही है-प्रीतम सिंह
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार* 13 फरवरी 2021

चम्बा/नई टिहरी। उत्तराखंड की ज़ीरो टॉलरेंस की सरकार शराब माफियाओं, खनन माफियाओं और भू माफियाओं के दबाव में काम कर रही है। इसका एक ताजा उदाहरण है कि सरकार का कार्यकाल तो केवल सालभर बाकी लेकिन शराब के ठेके दे दिए दो साल के लिए, क्यों भई! साफ है इसमें भी बड़ा लेनदेन हुआ है। जीरो टोलरेंस की सरकार के ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगता है और सीएम कोर्ट से अपना बचाव करते फिर रहे हैं, क्यों नहीं इस्तीफा दे देते?

यह बात कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह ने चम्बा के एक स्थानीय होटल में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि पार्टी ने 15 फरवरी से कई कार्यक्रम तय किये थे लेकिन चमोली में अचानक दुःखद घटना घट गयी बड़ी संख्या में लोग अकाल मृत्यु के शिकार हो गए । डेढ़ सौ से अधिक अभी सुरंग के अंदर फंसे हुए हैं। वे सुरंग के अंदर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। सुरंग पर ड्रिल करते 5 फीट पर ड्रील टूट जाता है। आज ही किसी ने बताया कि एक बहिन ने अपने भाई को फोन किया केवल हलो की आवाज आई फोन कट गया । इससे उम्मीद है कि अभी सुरंग के अंदर लोग जिंदा हो सकते हैं। राहत बचाव कार्य में सरकार तेजी नहीं ला पा रही है इससे आपदा पीड़ितों में रोष है। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं ने वहां राहत शिविर आयोजित किया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आपदा की बजह से हमने पार्टी के आगे के कार्यक्रम स्थगित किए हैं ज्यों ही स्थिति सामान्य होगी कार्यक्रम हरि रहेंगे।

उन्होंने कहा कि वह आज चमियाला जा रहे हैं जहां पूर्व सांसद स्व0 त्रेपन सिंह नेगी जी की स्मृति में एक संस्था द्वारा जरूरमंद लोगों को व्हीलचेयर, वैसाखी, चश्मे आदि वितरण करने का कार्यक्रम है।

उन्होंने कहा कि बेरोज़गार सड़कों पर हैं, किसान आंदोलनरत हैं सरकार चैन की बंशी बजा रही है। कांग्रेस अगर कोई सुझाव देती है तो उसे नकार दिया जाता है। जीरो टॉलरेंस की यह सरकार भ्रष्टाचार के दल दल में है। बेरोजगार युवाओं को नौकरी नहीं, तेल के दाम आसमान छू रहे, गैस सिलेंडर के दाम बढ़ा दिए ,किसान सड़कों पर हैं ऐसी संवेदनहीन सरकार के मुखिया को तो नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश राणा, चम्बा पालिकाध्यक्ष सुमना रमोला, टिहरी पालिकाध्यक्ष सीमा कृशाली, नरेंद्र चंद रमोला, साब सिंह सजवाण, आकाश कृशाली, सोबन सिंह नेगी, मुशर्रफ अली, मुर्तजा बेग, राजेन्द्र डोभाल, देवेंद्र नौडियाल,टिहरी विधानसभा प्रभारी श्रीमती विजयलक्ष्मी थलवाल, श्रीमती आशा रावत, शांति भट्ट, हिमांशु बिजल्वाण समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories