युवा कांग्रेस ने फूंका सरकार का पुतला

युवा कांग्रेस ने फूंका सरकार का पुतला
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार।

नई टिहरी, 26 मार्च 2021। आज जिला कांग्रेस कार्यालय में युवा कांग्रेस टिहरी गढ़वाल की मासिक बैठक में वक्ताओं ने डबल इंजन सरकार की जमकर आलोचना की तथा हनुमान चौक पर मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर प्रदेश की बीजेपी सरकार की गलत रीति नीति का विरोध किया गया।

इससे पूर्व बैठक में मुख्य अतिथि प्रभारी युवा कांग्रेस टिहरी संदीप चमोली, सह प्रभारी प्रवीन रावत प्रिंस, प्रदेश प्रवक्ता नवनीत कुकरेती, प्रदेश सचिव जितेंद्र नेगी, आयुष सेमवाल आदि मौजूद रहे।

बैठक का मार्गदर्शन जिलाध्यक्ष कांग्रेस राकेश राणा जी, महिला जिलाध्यक्ष दर्शनी रावत, जिलाध्यक्ष सेवादल आशी रावत, ब्लॉक अध्यक्ष राजेन्द्र डोभाल एवं अध्यक्षता जिलाध्यक्ष युवा कांग्रेस कपिल जोशी  एवं विधानसभा अध्यक्ष नवीन सेमवाल ने की।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा की भाजपा सरकार ने इन 4 वर्षों में प्रदेश के हर वर्ग को छलने का काम किया है। भाजपा ने बेरोजगार नौजवानों के साथ धोखा किया है। आज महंगाई चरम पर है, गरीब आदमी का जीना मुश्किल हो गया है और भाजपा आज भी अच्छे दिनों का सपना दिखा रही है प्रदेश के बेरोजगारों से फॉर्म भरे जाते हैं और करोड़ों रुपए फॉर्म के नाम पर इकठ्ठे किए जाते हैं जिसका रिजल्ट इन 4 वर्षों में कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है ।

प्रभारी संदीप चमोली ने कहा कि “युवा कांग्रेस कांग्रेस पार्टी का एक मजबूत स्तंभ है, जिसे संगठित होकर मिशन २०२२ के लिए काम करना होगा। युवा साथियों को बीजेपी की विफलताओं को अपने स्तर से लोगों के बीच ले जाना होगा। कांग्रेस का स्वर्णिम इतिहास से पुनः रूबरू करवाना युवाओं की बोलचाल की भाषा होनी चाहिए। बीजेपी की सरकार चार सालों में पूर्ण रूप से विफल हुई है।

बैठक में शहर अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल, पूर्व एनएसयूआई जिलाध्यक्ष लखवीर भाई, महासचिव यूथ कांग्रेस प्रतापनगर मनीष कुकरेती ब्लॉक अध्यक्ष सुरजीत चौहान, ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश राणा,  एनएसयूआई जिलाध्यक्ष हरिओम भट्ट, वि.सभा अध्यक्ष नरेंद्र नगर विकास रयाल, प्रमोद बगियाल उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories