मिशन हौसला*

मिशन हौसला*
Please click to share News

🍁🍁🍁

आपातकालीन स्थिति में रात्रि में ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचा कर टिहरी पुलिस ने बचाई गंभीर रूप से बीमार व्यक्ति की जान।

नई टिहरी, 21 मई 2021। गनिस। टिहरी ने आपातकालीन स्थिति में रात्रि में ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाकर गंभीर रूप से बीमार व्यक्ति की जान बचायी।

कोरोना वैश्विक महामारी के चलते हुए *मिशन हौंसला, के अंतर्गत श्रीमती तृप्ति भट्ट ,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्राधिकारी नई टिहरी के पर्यवेक्षण में जरूरतमंदों की सहायता करने का प्रयास लगातार जारी है।

इसी के क्रम में थानाध्यक्ष थाना-हिन्डोलाखाल को रात्रि के समय  ग्राम प्रधान श्री विक्रम सिंह पंवार पुत्र स्व0 श्री ज्ञान सिंह पंवार निवासी ग्राम-चपोली, पट्टी-पौड़ीखाल, थाना हिन्डोलाखाल, जनपद-टिहरी गढ़वाल द्वारा रात्रि मे फोन करके सूचना दी गयी कि हमारे गांव में उदय सिंह नामक व्यक्ति जिनकी उम्र लगभग 70 वर्ष है ,को साँस लेने में बहुत परेशानी हो रही है ,तथा वह गंभीर रूप से बीमार है व कोरोना पॉजिटिव है और इनका ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा है उन्होंने हर सम्भव कोशिश कर ली है किंतु ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था नही हो पा रही है।

इस *सूचना पर* थानाध्यक्ष हिन्डोलाखाल के नेतृत्व में थाना *हिन्डोलाखाल पुलिस द्वारा तत्काल उक्त व्यक्ति की मदद करने हेतु, थाने पर आकस्मिक परिस्थिति हेतु रखे गए ऑक्सीजन सिलेंडरो में से एक ऑक्सीजन सिलेंडर को रात्रि में ही पीड़ित के घर पर उपलब्ध करा कर तत्काल मदद पहुंचाई गयी।*

*इस महामारी के दौरान की गई अविलंब मदद की  ग्राम प्रधान और स्थानीय व्यक्ति एवं पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस टीम की सराहना की गयी।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories