मिनी सचिवालय द्वीन्ग में 127 ग्रामीणों का किया स्वास्थ्य परीक्षण

मिनी सचिवालय द्वीन्ग में 127 ग्रामीणों का किया स्वास्थ्य परीक्षण
Please click to share News

कुलबीर बिष्ट

पीपलकोटी। स्वामी विवेकानंद धर्मार्थ चिकित्सालय पीपलकोटी की टीम द्वारा अपने 10वें शिविर के माध्यम से पाँच किलोमीटर दूर पैदल चलकर जोशीमठ ब्लॉक के मिनी सचिवालय ई पंचायत भवन द्वीन्ग में लांजी, तिरोशी, द्वीन्ग व तपोण के 127 ग्रामीणों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। शिविर में  शुगर जांच, नेबुलाइजर, ब्लड प्रेशर, टेंपरेचर जाँच, ऑक्सीजन लेवल जांच, ई सी जी के साथ ही निःशुल्क दवाइयां वितरित की गई। 

स्वास्थ्य शिविर में डॉ एम एस इलांगो, अतुल साह, रोहन सिंह, कुलबीर बिष्ट, ताजवीर सती,  सरिता डांगला, गिरीश भेंतवाल, आदित्य शाह ने  अपनी सेवाएं दी।

इस अवसर पर ग्राम प्रधान भरत सिंह बुटोला ने कहा कि मेरे एक अनुरोध पर मेरे गाँव मे स्वास्थ्य शिविर का आयोजन करने पर विवेकानन्द अस्पताल की पूरी टीम का धन्यवाद करता हूँ। साथ ही उन्होंने कहा कि इस विकट परिस्थितियों में कोरोना के संक्रमण के कारण अधिकांश ग्रामीण छेत्र के लोग सर्दी, जुकाम, बुखार के अलावा अन्य रोगों के निवारण हेतु अस्पताल जाने  से कतरा रहे है। इसी को देखते हुए हमने गांव में ही स्वास्थ्य शिविर लगवाने हेतु धर्मार्थ चिकित्सालय पीपलकोटी से आग्रह किया और उक्त चिकित्सालय द्वारा शिविर में 127 ग्रामीणों का परीक्षण किया गया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories