विधायक महेंद्र भट्ट ने प्री फेब्रिकेटेड संयुक्त कक्ष का लोकार्पण और सीवरेज जेटिंग कम सक्शन मशीन का किया उद्घाटन

विधायक महेंद्र भट्ट ने प्री फेब्रिकेटेड संयुक्त कक्ष का लोकार्पण और सीवरेज जेटिंग कम सक्शन मशीन का किया उद्घाटन
Please click to share News

चमोली।  बद्रीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ने मंगलवार को विकास भवन के अन्तर्गत स्थित मनरेगा सेल हेतु 30 लाख की लागत से निर्मित प्री फेब्रिकेटेड संयुक्त कक्ष का लोकार्पण और जल संस्थान गोपेश्वर को बीएडीपी से मिली 35 लाख की सीवरेज जेटिंग कम सक्शन मशीन का उद्घाटन किया। 

मा0 विधायक ने नए कक्षों के लोकपर्ण पर बधाई देते हुए कहा कि विकास भवन में मनरेगा सेल कार्यालय में पहले जगह की कमी थी। अब मनरेगा सेल के स्टाफ को कार्य करने में सुगमता रहेगी। 

विधायक ने कहा कि जिले में सीवरेज की समस्या को देखते हुए बीएडीपी मद से 35 लाख की सीवरेज जेटिंग कम सक्शन मशीन उपलब्ध कराई गई है, जिसकी क्षमता 3000 लीटर है। बद्रीनाथ में भी कुछ माह पहले सीवरेज जेटिंग मशीन आ गई है। जिले मे अब दो सीवरेज जेटिंग मशीनें होने से सीवरेज से जुडी समस्याओं का समय पर निराकरण हो सकेगा। 

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष गजेंद्र सिंह रावत, जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया, सीडीओ हंसा दत्त पांडे, ग्रामीण निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता अला दिया आदि मौजूद थे। 

इस दौरान विधायक ने लोनिवि गेस्ट हाउस गोपेश्वर में प्रेस वार्ता करते हुए अपने कार्यकाल में स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, पर्यटन आदि विभिन्न क्षेत्रों में किए गए विकास कार्यो की विस्तृत जानकारी प्रेस को दी।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories