सीडीओ नमामि बंसल ने सांसद आदर्श ग्राम बैराई गांव का भ्रमण कर सुनी समस्याएं

सीडीओ नमामि बंसल ने सांसद आदर्श ग्राम बैराई गांव का भ्रमण कर सुनी समस्याएं
Please click to share News

नई टिहरी। मुख्य विकास अधिकारी श्रीमती नमामी बंसल ने मुख्यमंत्री द्वारा चयनित सांसद आदर्श ग्राम बैराई गांव विकासखंड नरेंद्रनगर की ग्राम विकास कार्य योजना (वी.डी.पी.) तैयार करने हेतु संबंधित विभागीय अधिकारियों एवं ग्राम वासियों के साथ बैठक कर कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई।

बैठक में ग्रामवासियों द्वारा ग्राम की विभिन्न समस्याओं यथा पेयजल, सडक, खाद्यान्न, विद्युत एवं मनरेगा सम्बन्धी कार्यों से अवगत कराया गया। श्रीमती बंसल ने ग्राम वासियों की समस्याओं का तत्काल निराकरण करवाने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। 

उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि अगले एक सप्ताह के अंदर  समस्याओं का समाधान कर कार्ययोजना में सम्मिलित करते हुए सांसद आदर्श ग्राम विकास कार्य योजना तैयार कर उपलब्ध कराएं। 

मुख्य विकास अधिकारी टिहरी द्वारा ग्राम वासियों को अवगत कराया गया की उनके ग्राम को सांसद आदर्श ग्राम के रूप में चयनित किया गया है। उन्होंने ग्राम में कृषि, उद्यानीकरण, बागवानी, पशुपालन, चारा विकास, मत्स्य एवं डेयरी विकास के साथ ही आजीविका संवर्धन एवं प्राकृतिक जल स्रोतों के संरक्षण के संबंध में ग्राम वासियों से चर्चा की।

श्रीमती बंसल ने ग्रामवासियों से अनुरोध किया कि अगले हफ्ते जब अधिकारी भ्रमण पर आएं तो उन्हें ग्राम की आवश्यकता से अवगत कराएं एवं सांसद आदर्श ग्राम के विकास में सहयोग प्रदान करें।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories