आतंकी गुलदार बना गोली का निशाना

आतंकी गुलदार बना गोली का निशाना
Please click to share News


उत्तराखंड/नई टिहरी। विकास खंड देवप्रयाग अंतर्गत हिंडोला खाल के आस पास के इलाकों में दहशत का पर्याय बन आदमखोर गुलदार आज शिकारियों के निशाने पर आ ही गया। कुछ दिनों से छाम,दुरोगी व सिरवां इलाके में इंसानों और मवेशियों को अपना निशाना बनाने वाला  आतंकी गुलदार आखिरकार वन विभाग एवं शिकारी दल के निशाने पर खुद आ गया। उसे ढेर कर दिया गया है। फिलहाल ग्रामीणों ने कुछ राहत की सांस ली है। 

गुलदार के मारे जाने के बाद भले ही लोगों को आंशिक राहत मिली है पर पूरी तरह से तब चैन मिलेगा जब गुलदार का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। तभी पता चल पाएगा कि यह वही आतंकी गुलदार है या कोई दूसरा।

बता दें कि आज मंगलवार को भी गुलदार ने दुरोगी निवासी  मदन लाल उर्फ मद्दा कोली की पत्नी गुन्द्री देवी (50) को मौत के घाट उतार दिया। जबकि इससे पूर्व वह छाम गांव के स्व. भगवान दास की पत्नी को आंगन से उठा ले गया था और उसका धड़ खेतो में छोड़ दिया था। 

गुलदार ने दो दिन पहले दुरोगी गांव की एक महिला जिसकी पांच महीने पहले ही शादी हुई थी पर उस वक्त हमला कर दिया जब महिला धान की रोपाई  करने के बाद घर लौट रही थी। गनीमत यह रही कि चीख पुकार सुनकर बाघ जंगल की ओर भाग गया और गंभीर महिला को रातों रात सीएचसी हिंडोला खाल पहुंचा दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना के बाद से लोगों में वन विभाग के खिलाफ आक्रोश था । घटना के बाद से वन विभाग की टीम शिकारियों के साथ क्षेत्र में तैनात थी। आखिरकार आज मंगलवार को शाम करीब साढ़े चार बजे गुलदार गोली का शिकार हो गया।


Please click to share News
Govind Pundir

Govind Pundir