खड़ी बस पर ट्रक ने मारी टक्कर,18 की मौत 19 घायल

खड़ी बस पर ट्रक ने मारी टक्कर,18 की मौत 19 घायल
Please click to share News

यूपी। मंगलवार देर रात लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया जिसमें 18 की मौत हो गई एयर कई घायल हो गए। बाराबंकी के रामसनेहीघाट की कल्याणी नदी के पुल पर खराब खड़ी डबल डेकर बस से लखनऊ की ओर से आ रहे ट्रक ने ज़ोरदार टक्कर मार दी।  

जिससे बस में सवार और उसके नीचे सो रहे लोग उसकी चपेट में आ गए। प्राथम‍िक सूचना के अनुसार टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी क‍ि हादसे में 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबक‍ि 19 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं । 

घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों के साथ कड़ी मशक्कत के बाद शवों को हाईवे से हटाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे के शिकार लोग बिहार के सीतामढ़ी, सुपौल , मधेपुरा, सहरसा सहित विभिन्न जिलों के रहने वाले हैं।

बता दें कि हरियाणा से बिहार जा रही निजी ट्रेवल्स की डबल डेकर बस मंगलवार की देर रात हाईवे पर अयोध्या जिले की सीमा पर कल्याणी नदी के पास खराब हो गई। इसके बाद यात्री उतरकर बस के नीचे और उसके आगे व आसपास लेट गए। इसी बीच लखनऊ की ओर से आए ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। 

घटना के बाद एसडीएम जितेंद्र कटियार व सीओ पंकज सिंह के नेतृत्व में बारिश के बीच पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को निकालने और घायलों को अस्पताल भेजने का कार्य किया। 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories