केंद्र से जल्द उत्तराखंड आ सकते हैं एक और आईएएस, पढ़िए

केंद्र से जल्द उत्तराखंड आ सकते हैं एक और आईएएस, पढ़िए
Please click to share News

देहरादून। उत्तराखंड में नौकरशाहों में बदलाव जारी है। मुख्य सचिव एसएस संधू के बाद अब एक और आईएएस अधिकारी केंद्र से रिलीव होकर जल्द उत्तराखंड आ  सकते हैं, उनका नाम है बीवीआरसी पुरुषोत्तम।  सूत्रों के अनुसार उन्हें केंद्र से रिलीव किया गया है। पुरुषोत्तम उत्तराखंड में अपनी सेवाएं देंगे। उन्हे भी यहां जल्द ही बड़ी जिम्मेदारी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

बताते चलें कि पुरुषोत्तम जब गढ़वाल मंडल आयुक्त के पद पर तैनात थे तो उनका ट्रांसफर कर उन्हें केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक का निजी सचिव बनाया गया था। है। हालांकि इससे पूर्व भी वह  केन्द्र में नागरिक उड्डयन, ट्रेनिंग, विदेश, और वित्त क्षेत्र में अपनी सराहनीय सेवाएं दे चुके हैं।

2004 बैच के आईएएस अधिकारी बीवीआरसी पुरुषोत्तम पहले भी उत्तराखंड में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। वह पहले उत्तराखंड में कुमाऊं कमिश्नर के पद पर कार्यरत थे। उनकी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा की मिसाल दी जाती है। आईएएस अधिकारी बीवीआरसी पुरुषोत्तम देहरादून के जिलाधिकारी भी रह चुके हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री निशंक के इस्तीफा देने के बाद उन्हें केंद्र से रिलीव कर दिया गया है और उन्हें उत्तराखंड भेजा रहा है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories