ब्रेकिंग: दुष्कर्म के तीन आरोपी 03 घंटे में गिरफ्तार

ब्रेकिंग: दुष्कर्म के तीन आरोपी 03 घंटे  में गिरफ्तार
Please click to share News

नई टिहरी। घर से देवप्रयाग जा रही 24 वर्षीय युवती के साथ तीन लोगों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। देवप्रयाग पुलिस ने तीनों आरोपियों को 3 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें कल 13 अगस्त को न्यायालय पेश किया जाएगा।

बता दें कि आज बृहस्पतिवार को घर से देवप्रयाग जा रही 24 वर्षीय पीड़िता को देवप्रयाग ले जाने के नाम पर पहले ट्रक में लिफ्ट देने के लिये बिठाया गया। उसके बाद उसमें से दो अभियुक्तों द्वारा ट्रक के ही अंदर, स्थान एनएचपीसी गेस्ट हाउस के पास पीड़िता से दुष्कर्म किया गया।

पीड़िता के पिता की शिकायत पर थाना देवप्रयाग में अभियोग पंजीकृत कर अपर पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्राधिकारी नरेन्द्रनगर के पर्यवेक्षण में उक्त त्वरित कार्यवाही करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी करते हुए दुष्कर्म की धाराओं में अपराध पंजीकृत किया गया है।

बताते चलें कि अभियोग पंजीकृत होने के बाद *पीड़िता एवं अभियुक्तों का मेडिकल परीक्षण कराया जा चुका है। जिसके नमूने मिलान के लिये विधि-विज्ञान प्रयोगशाला प्रेषित किये जायेंगे।

घटना के हैं चश्मदीद भी

उक्त प्रकरण के 02 चश्मदीद गवाह भी हैं। जिन्होने उक्त ट्रक को स्थान *एनएचपीसी गेस्ट हाउस के पास खड़ा होने पर शक के कारण चेक किया था।

 *नाम-पता अभियुक्तगण*

1 राजीव कुमार पुत्र लाखन कुमार निवासी म0न0 426, कसेरवा,शाहपुर-5 मुज्जफर नगर,उत्तर-प्रदेश, उम्र-35 वर्ष।

2 सतवीर पुत्र स्व श्री जयप्रकाश निवासी म0न0- 257, सिहानी, नन्दग्राम, गाजियाबाद, उत्तर-प्रदेश, उम्र-49 वर्ष।

3 विकास मलिक उर्फ बीनू पुत्र लखमीचन्द निवासी म0न0-308ए, सिहानी, मोठी,गाजियाबाद, उत्तर-प्रदेश, 35 वर्ष शामिल हैं।

जनपद टिहरी गढ़वाल में श्रीमती तृप्ति भट्ट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी थाना प्रभारियों को प्रकाश में आने वाले आपराधिक प्रकरणों विशेष रुप से *महिला अपराध सम्बन्धी प्रकरणों में संवेदनशीलता एवं सक्रियता बरतते हुए कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories