कांग्रेस मेनिफेस्टो कमेटी की जिला प्रभारी ने कार्यकर्ताओं संग की बैठक

कांग्रेस मेनिफेस्टो कमेटी की जिला प्रभारी ने कार्यकर्ताओं संग की बैठक
Please click to share News

नई टिहरी। जिला कांग्रेस कार्यालय नई टिहरी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव घोषणा पत्र को लेकर बैठक सम्पन्न हुई।  

इस मौके पर मेनिफेस्टो कमेटी की टिहरी जनपद प्रभारी सुश्री लक्ष्मी राणा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी  झूठ और छल कपट की राजनीति करके देश और प्रदेश की महान जनता को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा हमारा मेनिफेस्टो दो भागों में बनेगा एक में पूरे प्रदेश के मुद्दे रहेंगे और दूसरे में विधानसभा स्तर के मुद्दे हम संकलित करके अपने घोषणा पत्र में रखेंगे और प्रत्येक वर्ग को अपने घोषणा पत्र में सम्मिलित करने का काम करेंगे।

 प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि आज प्रदेश में बेरोजगारी महंगाई और भ्रष्टाचार चरम पर है। हम जनता से वादा करेंगे कि जो हमारे घोषणा पत्र में होगा हम  2022 में प्रदेश की महान जनता का आशीर्वाद लेकर सब घोषणाओं को पूरा करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि आज हमारे जनपद और प्रदेश में लाखों बेरोजगार नौजवान दर-दर की ठोकरें खा रहे भाजपा ने नौजवानों के साथ धोखा किया है हम आने वाले 2022 में नौजवानों के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे और उनके हाथों को रोजगार देने का काम करेंगे ।

जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि पूरे जनपद के विधानसभा से हम हर वर्ग के व्यक्ति से मिलकर उनकी राय लेंगे तब चाहे युवा वर्ग हो, माताएं बहने हो बुजुर्ग हों, सरकारी अर्द्ध सरकारी कर्मचारी पूर्व एवं वर्तमान सैनिक, समाज के विभिन्न संगठनों एवं संस्थाओं के लोगों से मिलकर बैठकर बात करके अपना घोषणापत्र तैयार करेंगे जिससे 2022 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आएगी और हम उसे पूरा करेंगे। 

पूर्व ब्लाक प्रमुख जगदंबा प्रसाद रतूड़ी और पूर्व प्रत्याशी पूर्व ब्लाक प्रमुख चंबा नरेंद्र चन्द रमोला ने कहा कि हम टिहरी विधानसभा क्षेत्र के हर एक ज्वलनशील मुद्दे को उठाकर और हर वर्ग के व्यक्ति की जरूरतों को समझ कर अपने घोषणा पत्र में रखेंगे टिहरी झील को विश्व पर्यटन मानचित्र पर जगह मिले इसके लिए मास्टर प्लान तैयार करेंगे जिला मुख्यालय को और सर सब्ज बनाया जाए इस पर भी काम करेंगे।

 उपरोक्त बैठक में जिला समन्वय समिति के अध्यक्ष सोबन सिंह नेगी, पूर्व प्रमुख जगदंबा प्रसाद रतूड़ी, नरेंद्र चंद रमोला, लक्ष्मी प्रसाद भट्ट, ज्योति प्रसाद भट्ट, देवेंद्र नौटियाल, राजेंद्र प्रसाद डोभाल ,साहब सिंह सजवान, आशी रावत ,पिंकी रावत ,लखबीर सिंह चौहान, शक्ति प्रसाद जोशी, मूर्तजा वेग,नवीन सेमवाल, साध हसन, खुशीलाल ,मदन सिंह रावत, प्रधान प्रदीप भट्ट, ,बिजल दास ,भगवती प्रसाद रतूड़ी ,धनीराम नौटियाल, अमित चमोली विवेक भद्री, अमित चमोली,प्रदीप कुमार,संजय रावत,आदि कांग्रेस जन मौजूद थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories