उपजिलाधिकारी की फटकार का असर, दो घण्टे में डंप किया कूड़ा

उपजिलाधिकारी की फटकार का असर, दो घण्टे में डंप किया कूड़ा
Please click to share News

एस डी एम की फटकार पर दोनो नगर पंचायतों ने दो घंटे  में किया कूडे का निस्तारण। गढ़ निनाद ने विगत वर्ष भी छापी थी खबर

लोकेन्द्र जोशी

घनसाली ।  नगर पंचायत घनसाली और चमियाला के द्वारा घनसाली चमियाला मोटर मार्ग पर डिप्टियाणा के समीप सड़क पर पड़े कूडे के ढ़ेर को देख उपजिलाधिकारी घनसाली रज्जा अब्बास ने दोनों अधिकारियों को संयुक्त कार्रवाई करते हुए 2 घण्टे के अंदर कूड़ा निस्तारण के निर्देश दिए। फटकार के बाद 2 घण्टे के अंदर कूड़ा साफ कर दिया गया।

उपजिलाधिकारी रज्जा अब्बास ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान सड़क किनारे पड़े कूड़े पर दोनों नगर पंचायतों को फटकार लगाते हुए दो घण्टे के अंदर साफ सफाई करने के निर्देश दिए। फटकार का असर यह हुआ कि मौके पर डंपर से सफाई अभियान चलाया गया। गत वर्ष भी गढ़ निनाद ने इस बारे में खबर प्रकाशित की थी उसके बाद तत्कालीन डीएम द्वारा आवश्यक निर्देश दिए गए थे ।   

 उपजिलाधिकारी ने नोटिस जारी करते हुए  चेतावनी दी है कि यदि सड़क किनारे खुले में कूड़ा पड़ा मिलेगा तो सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी।  गत वर्ष भी कूड़ा सड़क पर फेंकने की शिकायत विभिन्न जनप्रतिनिधियों छात्र संगठनों और व्यापार मंडल द्वारा  किए जाने पर गढ़ निनाद ने इस खबर को प्राथमिकता दी थी और तत्कालीन  जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल के आदेश पर सड़क से कूड़ा करकट हटाया गया था। 

आपको बताते चलें की घनसाली और चमियाला की दोनों नगर पंचायतों के द्वारा घनसाली चमियाला मोटर मार्ग पर सड़क के किनारे कूड़ा खुले में रोजाना इधर उधर बिखेरा जाता है। जिस पर शहर भर के आवारा जानवर और बंदरों का जमावड़ा बना रहता है। जिससे कि दुर्घटना का खतरा बना रहता है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories