यूकेडी का मंडल सम्मेलन,कईयों को सौंपे दायित्व 

यूकेडी का मंडल सम्मेलन,कईयों को सौंपे दायित्व 
Please click to share News

देहरादून। उत्तराखंड क्रांति दल ने आज डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत अठूरवाला मे मंडल स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया।

 उत्तराखंड क्रांति दल के वरिष्ठ नेता शिवप्रसाद सेमवाल ने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए उत्तराखंड के लिए सक्रिय भूमिका निभाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड 20 वर्षों से दिल्ली वाले दलों के हाथों लगातार छला जा रहा है।

 उन्होंने देश के तमाम राज्यों का उदाहरण देते हुए कहा कि सभी जगह क्षेत्रीय दल मजबूत स्थिति में है, उत्तराखंड में भी क्षेत्रीय दल को मजबूत किए जाने की जरूरत है।

 उत्तराखंड क्रांति दल के जिला अध्यक्ष संजय डोभाल ने सभी पदाधिकारियों राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ मुखर होने के लिए अपील की।

 यूकेडी अनुशासन समिति के मंडल अध्यक्ष जगत राम भट्ट ने कहा कि दिल्ली के रिमोट कंट्रोल से चलने वाले नेताओं से उत्तराखंड की जनता त्रस्त हो चुकी है।

 इस अवसर पर उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने उत्तराखंड क्रांति दल को बूथ स्तर पर मजबूत करने का संकल्प जताया।

 इस अवसर पर केंद्रीय संगठन महामंत्री संजय बहुगुणा ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को माल्यार्पण करके स्वागत किया तथा श्री बहुगुणा के हाथों राकेश तोपवाल को नगर अध्यक्ष का दायित्व दिया गया, योगी  पंवार को नगर उपाध्यक्ष और प्रमोद डोभाल को अठूरवाला मंडल अध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया गया।

इस अवसर पर चंद्रा तोपवाल, शशि बाला, राजेन्द्र भंडारी, सुरेन्द्र चौहान,नागेंद्र प्रसाद चमोली, चंडी प्रसाद डोभाल आदि ने भी संबोधित किया। 

  इस अवसर पर बिजेंद्र रतूड़ी, उमेद सिंह रावत, महादेव डोभाल,गिरवीर राणा, उत्तम असवाल सहित सैकडों पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories