प्रदेश अध्यक्ष के आश्वासन पर राशन डीलर की हड़ताल समाप्त

प्रदेश अध्यक्ष के आश्वासन पर राशन डीलर की हड़ताल समाप्त
Please click to share News

नई टिहरी।  पर्वतीय सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता कल्याण समिति के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम कोठियाल ने कहा कि प्रदेश में दैवीय आपदा को देखते हुए और सरकार के मानदेय की मांग को शासन को भेजने पर राशन डीलरों ने हड़ताल समाप्त करने का ऐलान किया है। सोमवार से राशन उठान शुरू कर दिया जाएगा।

यह बात आज टिहरी पहुंचे पर्वतीय सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता कल्याण समिति के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम कोठियाल ने पत्रकारों से कही। उन्होंने कहा कि राशन डीलर्स ने हड़ताल को समाप्त कर सोमवार से राशन उठान करने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि अब उपभोक्ताओं को तीन-तीन महीने का राशन वितरण किया जाएगा। कहा कि 1 माह 23 दिन चली राशन डीलरों की हड़ताल को सरकार के नर्म रुख व प्रदेश में आपदा की स्थिति को देखते हुए वापस लेने काम किया गया है। उन्होंने बताया कि डीलरों की मांगों पर अपर आयुक्त खाद्य नागरिक आपूर्ति पीएस पांगती ने सकारात्मक आश्वासन दिया है।

इस मौके पर दिनेश डोभाल, उत्तम सिंह नेगी, राजवीर सिंह, चंद्रकला जखमोला, मंगल सिंह पुंडीर, मनवीर पंवार, सुमेर भंडारी, पंचम चौहान, पदम सिंह पंवार, सरदार मनमोहन, शिव प्रसाद डोभाल आदि गल्ला विक्रेता मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories