खेल महाकुंभ: आइसा रणाकोटी ने जीता गोल्ड मेडल व सिल्वर मेडल खिताब

खेल महाकुंभ: आइसा रणाकोटी ने जीता गोल्ड मेडल व सिल्वर मेडल खिताब
Please click to share News

गजा से डीपी उनियाल की रिपोर्ट। विकासखंड फकोट के पालकोट पट्टी के अंतर्गत दिगवाली गांव की आइसा रणाकोटी ने अंडर -14 वर्ग में विकास खण्ड स्तरीय खेल महाकुंभ प्रतियोगिता में भाग लेकर गोला फेंक में गोल्ड मेडल खिताब , लम्बी कूद में गोल्ड मेडल तथा 400 मीटर दौड़ में सिल्वर मेडल जीता है ।

 कु.आइसा रणाकोटी राजकीय इंटर कॉलेज खरसाडा में कक्षा 9 की छात्रा है । जहां आइसा रणाकोटी की इस सफलता पर उसके पिता विनोद रणाकोटी तथा माता श्रीमती अशर्फी देवी के अलावा गांव वालों में प्रसन्नता है वहीं दूसरी ओर इंटर कॉलेज खरसाडा के सभी शिक्षकों ने भी उसको बधाई दी है । 

कु. आइसा रणाकोटी की इस सफलता पर कांग्रेस कमेटी देवप्रयाग नरेंद्र नगर के कमल सिंह रावत तथा अनोर बंठवाण ने उनके घर जा कर आइसा रणाकोटी को बधाई दी तथा सम्मानित भी किया है । 

अनोर बंठवाण ने कहा कि इस सफलता का श्रेय उसके माता पिता तथा कालेज के शिक्षकों को है । उन्होंने कहा कि एक आदर्श शिक्षक अभिभावक ही होता है जो अच्छे संस्कार व लगन देता है । 

योगेन्द्र सिंह राणा कांग्रेस कमेटी रणाकोट ने भी बधाई दी है । कु. आइसा रणाकोटी दो बहिन व एक भाई में से हैं । आइसा रणाकोटी की मेहनत रंग लाई तो वह जनपद व प्रदेश में नाम रोशन करेंगी ,अभी से वह अगली प्रतियोगिता की तैयारियों में जुट गई है ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories