योगी आदित्यनाथ ने गजा इंटर कॉलेज को दिए 4 स्मार्ट क्लास रूम

योगी आदित्यनाथ ने गजा इंटर कॉलेज को दिए 4 स्मार्ट क्लास रूम
Please click to share News

नई टिहरी। “अटल उत्कृष्ट इंटर कालेज गजा अभिभावक संघ अध्यक्ष राजेंद्र सिंह खाती  ने लखनऊ में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। सीएम ने गजा इंटर कालेज को 4 स्मार्ट क्लास रूम देने का वायदा किया है।

बता दें कि अटल उत्कृष्ट इंटर कालेज गजा के अभिभावक संघ के अध्यक्ष व भारतीय जनता पार्टी गजा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह खाती ने लखनऊ में उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की । स्मरण रहे कि योगी आदित्यनाथ जी राजकीय इंटर कालेज गजा के छात्र रहे हैं तथा गजा कालेज व उस समय के शिक्षकों से उनका विशेष लगाव रहा है ।

गजा कालेज से सेवानिवृत्त हो चुके शिक्षक उत्तर प्रदेश निवासी एस पी सिंह से उनके घर जा कर योगी आदित्यनाथ जी ने मुख्यमंत्री बनने के बाद आशीर्वाद लिया था ।  विगत साल जब योगी आदित्यनाथ कोटी कालोनी आये थे तब राजेन्द्र सिंह खाती ने उन से मुलाकात की थी तथा उन्होंने गजा में शिक्षा ग्रहण करने के कारण राजेन्द्र खाती से आत्मीयता से सभी लोगों के बारे में जानकारी देते हुए खाती को लखनऊ आने को कहा था । 

राजेन्द्र सिंह खाती राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यक्रम में बनारस गये हैं यहां से वापसी में उनकी योगी जी से मुलाकात हुई है । जहां मुख्यमंत्री जी ने शाल भेंट कर उन्हें सम्मानित किया, वहीं राजेन्द्र सिंह खाती ने स्मृति चिन्ह के रूप में गजा नगर पंचायत का फोटो प्रदान किया तथा शाल भी भेंट की । 

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गजा इंटर कालेज के लिए 4 स्मार्ट क्लास रूम देने की बात कही । उन्होंने कहा कि मेरी शिक्षा गजा से हुईं है इसलिए कालेज को 4 स्मार्ट क्लास रूम दे रहा हूं ताकि छात्र छात्राएं अच्छी गुणवत्तापरक शिक्षा ले सकें ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories