टिहरी के अनिल बिजल्वाण को मिला हुमानिटरियन एक्सीलेंस सम्मान

टिहरी के अनिल बिजल्वाण को मिला हुमानिटरियन एक्सीलेंस सम्मान
Please click to share News

नई टिहरी।  नई दिल्ली के वेलकम होटल आईटीसी द्वारका में एक भव्य कार्यक्रम हुमानिटरियन एक्सीलेंस अवार्ड २०२१ का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के आर्गेनाइजर गौरव गौतम ने बताया की ये अवार्ड शो उन सभी लोगो को सम्मानित करने के लिए किया गया है जिन्होंने हमारे देश के कई सामाजिक कार्यों में अपना योगदान दिया और इस देश से गरीबी मिटाने का प्रयास किया। इस इवेंट में कई लोगों ने शिरकत की और उन सभी लोगों को उनके योगदान के लिए सरहाया गया ।

इसी क्रम में टिहरी जिले के चंबा ब्लॉक के ग्राम क्यारी निवासी अनिल बिजल्वाण को हुमानिटरियन एक्सीलेंस सम्मान के तहत प्रमाण पत्र और मेडल से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री अर्जुन राम मेघवाल (संसदीय कार्य एवं संस्कृति राज्य मंत्री), विशिष्ट अतिथि माननीय श्री राहुल कस्वां (लोकसभा सदस्य), विशिष्ट अतिथि श्री विमल शर्मा अपर रेजिडेंट कमिश्नर, बीकानेर राइटर उपस्थित थे। 

कार्यक्रम के माध्यम से सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री राहुल कस्वां (लोकसभा सदस्य) ने कार्यक्रम के माध्यम से सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया तथा संस्था के सामाजिक कामों की सराहना की और सभी चयनित लोगो को बधाई दी।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories