डीएम ने विजय दिवस की तैयारियों को दिए निर्देश

डीएम ने विजय दिवस की तैयारियों को दिए निर्देश
Please click to share News

नई टिहरी। 1971 में भारत पाकिस्तान के युद्व में भारत की विजय पर अगामी 16 दिसंबर को जिला मुख्यालय सहित तहसील व विकासखंड मुख्यालयों पर विजय दिवस मनाया जायेगा। विजय दिवस की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्ताव ने जिला कार्यालय सभागार में अधिकारियों की बैठक ली। 

जिलाधिकारी ने कहा कि कोविड-19 का अनुपालन करते हुए 16 दिसम्बर को बौराडी स्थित युद्व स्मारक पर प्रातः 10 बजे विजय दिवस मनाया जायेगा। उन्होनेे कहा कि विजय दिवस के अवसर पर शहीद सैनिकों की विधवाओं/आश्रितों को सम्मानित किया जायेगा। जिलाधिकारी युद्व स्मारक पर साफ-सफाई की तमाम व्यवस्था हेतु अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद नई टिहरी को निर्देश दिये है। जिलाधिकारी ने जिला सैनिक कल्याण अधिकारी को 1971 के युद्व में जनपद के शहीद सैनिकों की वीरांगनाओं/ आश्रितों कार्यक्रम में उपस्थित होने हेतु आमंत्रित करने के निर्देश दिये हैं।  

बैठक में जिला सैनिक कल्याण अधिकारी लै0कर्नल चन्द, जिला शिक्षाधिकारी बैसिक एसएस बिष्ट, ईओ नगर पालिका परिषद नई टिहरी, राजेन्द्र सजवाण, कॉन्वेट प्रतिनिधि कॉन्वेट स्कूल नई टिहरी विक्रम कठैत, प्रतिनिधि सेन्ट ऐन्थनी स्कूल हरमिन्द्र मल्ल के अलावा पुलिस, पीएमजीएसवाई विभाओं के अधिकारी उपस्थित थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories