जिले भर में सीडीएस जनरल रावत को दी गई श्रद्धांजलि, दो मिनट का मौन

जिले भर में सीडीएस जनरल रावत को दी गई श्रद्धांजलि, दो मिनट का मौन
Please click to share News

नई टिहरी/ घनसाली। देश के पहले चीप ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत के आकस्मिक निधन पर जिला मुख्यालय स्थित सरकारी कार्यालयों सहित क्षेत्रीय कार्यालयों में पूर्वाह्न 11:30 बजे दो मिनट का मौन  रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

उधर तहसील घनसाली में सीडीएस जनरल बिपिन, उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत अन्य सैन्य अधिकारियों के हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मारे जाने पर ठीक साढ़े 11 बजे दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

तहसील कर्मियों ने मृतात्माओं को श्रद्धांजलि देते हुए उनके शोक संतप्त परिवार को इस असहनीय दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की गई।

तहसील में आयोजित उक्त कार्यक्रम में तहसीलदार श्री महेशा शाह, पेशकार केशव गैरोला,  नगर पालिका नई टिहरी के पूर्व अध्यक्ष उमेश चरण गुसाईं , रणबीर रावत श्रीलाल सेमवाल, नरोत्तम प्रसाद गैरोला, किशोरी लाल  तथा तहसील के समस्त अनुसेवक एवं होमगार्डों द्वारा  इस घटना पर अपना शोक व्यक्त किया गया।

” आपको बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज बृहस्पतिवार को संसद के दोनों सदनों को बताया कि तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को हुए हेलीकॉप्टर हादसे की जांच एयर मार्शल मानवेंद्र सिंह के नेतृत्व में तीनों सेनाओं के एक दल ने शुरू कर दी है। इस हादसे में देश के पहले प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत सहित 13 लोगों की मृत्यु हो थी।

राजनाथ सिंह ने पहले लोकसभा और बाद में राज्यसभा में दिये गए अपने बयान में कहा, ‘‘प्रमुख रक्षा अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत बुधवार को वेलिंगटन स्थित डिफेंस सर्विसेज स्टाफ कॉलेज के छात्रों से संवाद करने के लिए पूर्व निर्धारित यात्रा पर थे।”


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories