फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मण्डल की नई कार्यकारिणी का गठन 1मार्च तक- पैन्यूली

फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मण्डल की नई कार्यकारिणी का गठन 1मार्च तक- पैन्यूली
Please click to share News

नई दिल्ली।सीए राजेश्वर पैन्यूली, राष्ट्रीय प्रवक्ता – फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मण्डल, फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मण्डल समिति द्वारा दिल्ली राज्य की नई समिति का गठन 1मार्च, 2022 तक राष्ट्रीय प्रवक्ता सीए राजेश्वर पैन्यूली जी और महासचिव सीए आर के गौड़ द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा।

फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मण्डल ( FAIVM) जो की राष्ट्र के विभिन्न व्यापार मंडल एवं ट्रेड एसोसिएशन का राष्ट्रीय परिसंघ है, द्वारा दिल्ली राज्य की फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मण्डल समिति भंग कर दी गई है, और यह तय किया गया है की नई समिति का गठन 1 मार्च 2022 तक सीए आरके गौड़, महासचिव और सीए राजेश्वर पैन्यूली जी द्वारा नई समिति का गठन किया जाएगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जयेंद्र तन्ना की अध्यक्षता में एक आभासी बैठक कल मंगलवार, 15 फरवरी 2022 को फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मण्डल (FAIVM) राष्ट्रीय कार्यकारी समिति की आभासी बैठक में अधिकांश राज्यों के सक्रिय सदस्यों ने भाग लिया। फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मण्डल (FAIVM) की राष्ट्रीय कार्यकारी समिति में सर्वसम्मति से पारित एक प्रस्ताव ने इन दो वरिष्ठ संस्थापक सदस्यों और ट्रस्टियों को नई समिति के गठन का अधिकार दिया |

इसके अलावा बैठक के दौरान श्री पोद्दार जी के निमंत्रण पर FAIVM से संबद्ध पश्चिम बंगाल के एक सक्रिय संगठन द्वारा 20 और 21 अप्रैल 2022 को कलकत्ता मे आयोजित की जाने वाली प्रदर्शनी को सक्रिय समर्थन देने का निर्णय लिया गया

मंगलवार, 15 फरवरी 2022 को आयोजित आभासी बैठक में सभी सदस्यों ने देश के व्यापारिक समुदाय की सेवा के लिए सक्रिय होने के लिए FAIVM जैसे गैर-राजनीतिक संगठन की आवश्यकता पर जोर दिया। इस कोरोना महामारी प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के बाद हर महीने राज्यवार सम्मेलन शुरू करने का प्रस्ताव पारित किया गया।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories