कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने उत्तराखंड ज्योतिष रत्न डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल से लिया आशीर्वाद

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने उत्तराखंड ज्योतिष रत्न डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल से लिया आशीर्वाद
Please click to share News

सौरव बहुगुणा में दिखती है स्वर्गीय हेमवती नंदन बहुगुणा की झलक– डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल

देहरादून। प्रोटोकॉल दुग्ध विकास पशुपालन एवं गन्ना विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री सौरव बहुगुणा ने आज उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल से आशीर्वाद लिया।
अपने निजी आवास पर मंत्री सौरभ बहुगुणा को गुड़हल का फूल देकर आशीर्वाद देते हुए आचार्य चंडी प्रसाद ने कहा कि बचपन में उन्हें उनके दादाजी राजनेता हेमवती नंदन बहुगुणा से मिलने का भी अवसर मिला था। आज उनकी झलक सौरव बहुगुणा के व्यक्तित्व में देखने को मिल रही है। उन्होंने कहा कि ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से सौरव बहुगुणा एक दिन उत्तराखंड की राजनीति में बहुत बड़ा स्थान बना लेंगे।
मुलाकात के बाद कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा कि भारतीय संस्कृति गुरु के आदर से किसी भी कार्य को प्रारंभ करने का शिष्टाचार सिखाती है इसलिए उन्होंने वर्तमान में राजगुरु कहलाने वाले आचार्य चंडी प्रसाद घिल्डियाल से आशीर्वाद और मार्गदर्शन की अपेक्षा की जिसको उन्होंने पूरा किया और उन्होंने उनके दादाजी के संस्मरण सुनाएं जिन को आत्मसात करते हुए वह भी उत्तराखंड की राजनीति को शुचिता पूर्ण बनाने का पूरा प्रयास करेंगे। समय-समय पर आचार्य श्री का मार्गदर्शन लेते रहेंगे।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रवींद्र जुगराण, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता गौरव खंडूरी ,नरेंद्र तिवारी ,मनमोहन जुयाल आदि उपस्थित थे
स्मरणीय है उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आजकल अपने निजी आवास धरमपुर देहरादून में है और उनसे लगातार राजनीतिक शैक्षिक सामाजिक व्यापारिक क्षेत्र की हस्तियां मुलाकात कर ज्योतिषीय परामर्श ले रही हैं।

Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories