ब्लॉक मुख्यालय हिंडोला खाल में 24 अप्रैल को  तकनीकी संसाधन केन्द्र का शुभारंभ करेंगे विधायक कंडारी

ब्लॉक मुख्यालय हिंडोला खाल में 24 अप्रैल को  तकनीकी संसाधन केन्द्र का शुभारंभ करेंगे विधायक कंडारी
Please click to share News

देवप्रयाग,टिहरी गढ़वाल। राष्ट्रीय पंचायत दिवस के अवसर पर देवप्रयाग विकासखंड मुख्यालय हिंडोला खाल में 24 अप्रैल को उत्तराखण्ड राज्य विज्ञान एवं तकनीकी परिषद, उत्तराखण्ड सरकार के सहयोग से लक्ष्य सोसाइटी द्वारा तकनीकी संसाधन केन्द्र का शुभारंभ किया जाना प्रस्तावित है। क्षेत्रीय विधायक विनोद कंडारी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे।

विकास खंड कार्यालय के सूत्रों के अनुसार उपर्युक्त विषयक क्रम में उत्तराखण्ड राज्य विज्ञान एवं तकनीकी परिषद, उत्तराखण्ड सरकार के द्वारा अवगत कराया गया है कि राष्ट्रीय पंचायत दिवस दिनांक 24.04. 2022 को उत्तराखण्ड राज्य विज्ञान एवं तकनीकी परिषद्, उत्तराखण्ड सरकार के सहयोग से लक्ष्य सोसाईटी द्वारा विकासखंड देवप्रयाग में तकनीकी संसाधन केन्द्र का शुभारंभ किया जाना प्रस्तावित है।

उक्त कार्यक्रम में आयोजकों द्वारा विकास खण्ड देवप्रयाग के समस्त पंचायत प्रतिनिधियों हेतु सतत ग्राम विकास के संबंध में एक कार्यशाला का आयोजन भी किया जाना है। कार्यशाला में प्रतिभाग करने वाले पंचायत प्रतिनिधियों को पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित भी किया जाना प्रस्तावित है। सभी पंचायत प्रतिनिधियों से कार्यशाला में प्रतिभाग करने की अपील की गई है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories