चारधाम यात्रा मार्गों पर नालियों व ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त करें-डीएम इवा

चारधाम यात्रा मार्गों पर नालियों व ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त करें-डीएम इवा
Please click to share News

नई टिहरी। चारधाम यात्रा एवं मानसून सत्र के दृष्टिगत जिला मजिस्ट्रेट/अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबन्धन प्राधिकरण टिहरी गढ़वाल इवा आशीष श्रीवास्तव ने संबंधित अधिकारियों को नारदाना/क्रॉस ड्रेनेज की साफ सफाई करने के निर्देश दिए।
जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि चारधाम यात्रा 03 मई 2022 से प्रारम्भ हो रही है, जिसके दृष्टिगत् देश-विदेश के विभिन्न श्रद्धालुओं/यात्रियों का जनपद क्षेत्रान्तर्गत आवागमन बना रहेगा। वहीं मानसून सत्र भी प्रारम्भ होने को है, इसी के दृष्टिगत वर्षात् होने की स्थिति में पानी की निकासी हेतु विभिन्न मार्गों पर बनी नालियां/नारदाने/क्रॉस ड्रेनेज  की साफ-सफाई यात्रा प्रारम्भ होने से पूर्व की जानी अति आवश्यक है, ताकि वर्षात् की स्थिति में पानी व मलबा सड़कों पर न बहे तथा सड़क मार्ग भी सुरक्षित रहें। 
उन्होंने जनपद के  समस्त अधिशासी अधिकारी, नगर पालिका/नगर पंचायत, पीएमजीएसवाई., लोनिवि एनएच आदि संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जनपद क्षेत्रान्तर्गत अपने अधीनस्थ समस्त सड़क मार्गों पर पानी की निकासी हेतु बनी नालियां/नारदाने/क्रॉस ड्रेनेज की साफ सफाई 07 मई 2022 तक करवाते हुए उत्पन्न मलबे का उचित निराकरण करें तथा कृत कार्यवाही से अवगत भी करायें। कहा कि अपेक्षित कार्यवाही अमल में न लाये जाने पर नियमानुसार कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories