लद्दाख के तुर्तुक सेक्टर में सेना का वाहन नदी में गिरा, 7 जवानों की मौत 19 घायल

लद्दाख के तुर्तुक सेक्टर में सेना का वाहन नदी में गिरा, 7 जवानों की मौत 19 घायल
Please click to share News

लद्दाख के Turtuk सेक्टर में एक सड़क दुर्घटना में भारतीय सेना के 7 जवानों की मौत हो गई है। न्यूज एजेंसी ANI ने सेना के सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि तर्तुक सेक्टर में एक वाहन दुर्घटना में अब तक भारतीय सेना के 7 जवानों ने जान गंवा दी है जबकि 19 जवान गंभीर रूप से घायल हैं। सभी को एयरलिफ्ट कर पंचकूला के चंडी मंदिर कमांड अस्पताल लाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह हादसा शुक्रवार सुबह 9 बजे के आसपास उस समय हुआ जब 26 भारतीय सैनिकों की एक टुकड़ी परतापुर स्थित एक ट्रांजिट कैंप से हनीफ सब सेक्टर में एक फॉरवर्ड लोकेशन पर जा रही थी। तभी उनका वाहन फिसलकर श्योक नदी में गिर गया। हादसे में अभी तक 7 जवानों की मौत की खबर है।

सूत्रों ने बताया कि सेना की तरफ से घायलों के लिए सर्वोत्तम चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित करने के प्रयास जारी हैं। जिन जवानों की हालत गंभीर है, उन्हें हवाई मार्ग के जरिए चंडी मंदिर कमांड अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

सेना का वाहन किन कारणों से सड़क से फिसलकर नदी में गिरा, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस घटना को लेकर सेना की तरफ से भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories