कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की मनसा जिले में गोली मारकर हत्या

कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की मनसा जिले में गोली मारकर हत्या
Please click to share News

पंजाब। शनिवार को मानसा में पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूस वाला की गोली मारकर हत्या की खबर से पंजाब में दहशत फैल गई है। पंजाबी गायक सिद्धू मनसा में अपने गांव जा रहे थे, कि रास्ते में अज्ञात बंदूकधारियों ने उनकी एसयूवी को गोलियों से छलनी कर दिया। बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला पर करीब 30 गोलियां दागी गईं। गंभीर रूप से घायल सिद्धू मूसेवाला को मानसा के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हमले में दो अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानलेवा हमले के समय सिद्धू मूस वाला खुद गाड़ी ड्राइव कर रहे थे।

यह घटना पंजाब सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद हुई। कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने जिम्मेदारी का दावा किया है।

मनसा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौरव तोरा ने पुष्टि की कि फायरिंग हमले में सिद्धू मूस वाला की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

बता दें कि भगवंत मान की अगुवाई वाली आप सरकार ने शनिवार को ही सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी घटाई थी। मूसेवाला के पास पहले करीब 8 से 10 गनमैन थे। मान सरकार ने एक्शन लेते हुए उनके पास सिर्फ 2 ही गनमैन छोड़े थे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories