श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर, ‘ड्रग्स मामले में फंसे, होटल में चल रही रेव पार्टी में 4 अन्य के साथ हुए गिरफ्तार

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर, ‘ड्रग्स मामले में फंसे, होटल में चल रही रेव पार्टी में 4 अन्य के साथ हुए गिरफ्तार
Please click to share News

बेंगलुरु। बेंगलुरु पुलिस ने श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर, को ‘ड्रग्स मामले में होटल में चल रही रेव पार्टी के दौरान 4 अन्य के साथ गिरफ्तार किया है। सिद्धांत कपूर उन छह लोगों में शामिल थे, जिन्हें कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करते पाया गया। शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई, सिद्धांत कपूर एक बड़े विवाद में फंस गए है। 

सिद्धांत ने कई बॉलीवुड फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार रात एमजी रोड पर एक फैंसी होटल में रेव पार्टी का आयोजन किया जा रहा था, तभी पुलिस की एक टीम ने वहां धावा बोल दिया।

पुलिस उपायुक्त भीमाशंकर एस गुलेद ने पीटीआई के हवाले से कहा, ‘यह साबित हो गया है कि बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ड्रग्स का इस्तेमाल किया है। ब्लड टेस्ट रिपोर्ट में, नशीले पदार्थों के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया गया है। नतीजतन, उसे उल्सूर पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पुलिस ने आगे बताया, ‘हम उन्हें न्यायिक हिरासत में स्थानांतरित कर देंगे।

बताते चलें, सिद्धांत कपूर को ‘भागम भाग’, ‘चुप चुप के’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘जज्बा’, ‘हसीना पारकर’ और ‘चेहरे’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

इससे पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्लीन चिट दे दी गई क्योंकि उन्हें पिछले साल एक क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने पिछले साल लगभग एक महीना जेल में बिताया और उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। 


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories