उत्तराखंड क्रांति दल ने किया टीडीएस कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन 

उत्तराखंड क्रांति दल ने किया टीडीएस कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन 
Please click to share News

देहरादून। उत्तराखंड क्रांति दल ने आज टीडीएस आउटसोर्स  कंपनी की मनमानी के खिलाफ चिकित्सा शिक्षा निदेशालय पर प्रदर्शन किया।

 टीडीएस  कंपनी द्वारा नर्सिंग कर्मचारियों से नौकरी के बदले ₹40000 सिक्योरिटी मनी लिए जाने का फरमान जारी किया था, इसके विरोध उत्तराखंड क्रांति दल कार्यकर्ताओं ने आज नर्सिंग बेरोजगारों के साथ मिलकर चिकित्सा शिक्षा निदेशालय पर प्रदर्शन किया।

 उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल के नेतृत्व में यूकेडी  कार्यकर्ताओं ने चिकित्सा शिक्षा निदेशालय के अधिकारियों से वार्ता की।

 शिव प्रसाद सेमवाल ने चिकित्सा शिक्षा निदेशक डॉक्टर आशुतोष सयाना से बातचीत का हवाला देते से बताया कि चिकित्सा विभाग द्वारा टीडीएस कंपनी को मनमानी पर नोटिस जारी किया गया है तथा 40,000 सिक्योरिटी मनी लिए जाने को मनमानी बताते हुए कार्यवाही की चेतावनी दी है।

 यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि उनके साथ किसी भी तरह की मनमानी नहीं होने दी जाएगी तथा नर्सिंग  बेरोजगारों का शोषण नहीं होने दिया जाएगा।

 यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने सरकार से मांग की कि नर्सिंग बेरोजगारों को एनएचएम, पीआरडी  अथवा उपनल के माध्यम से नौकरी दी  जाए।

यूकेडी नेता शिवप्रसाद सेमवाल ने एम्स तथा बाल विकास विभाग मे टीडीएस कंपनी द्वारा भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है और कहा कि ये कंपनी कर्मचारियों का शोषण करती है जिससे कभी बड़े टकराव की नौबत आ सकती है।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories