टीएचडीसी कोटेश्वर परियोजना में मनाया गया 35वां स्थापना दिवस

टीएचडीसी कोटेश्वर परियोजना में मनाया गया 35वां स्थापना दिवस
Please click to share News

नई टिहरी।दिनांक 12 जुलाई 2022 को टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड कोटेश्वर में 35वें स्थापना दिवस को सादगीपूर्ण एवं सोसल डिस्टेसिंग के साथ मनाया। टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड कोटेश्वर में नवरंग हाल में मुख्य अतिथि श्री ए. के. घिल्डियाल महाप्रबन्धक (परियोजना) ने टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के ध्वज को फहराया एवं झण्डे की सलामी दी।

इसके पश्चात टीएचडीसी के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निर्देशक द्वारा कारपोरेट कार्यालय ऋषिकेश से विभिन्न यूनिटों एवं परियोजनाओं में कार्यरत कर्मचारियों को लाईव टेलीकास्ट के माध्यम से संबोधित किया एवं स्थापना दिवस की शुभकामनायें।

इसके पश्चात महाप्रबन्धक (परियोजना) श्री ए. के. घिल्डियाल कर्मचारियों को संबोधित कर कहा कि हम सबका कारपोरेशन के कर्मचारी होने के नाते यह कर्तव्य है कि इस पावन बेला पर उन सभी कर्मचारियों / अधिकारियों को याद कर नमन करें, जिन्होंने इस कारपोरेशन को बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाई है। इसके साथ ही जो कर्मठ कर्मचारी / अधिकारी कारपोरेशन की सेवा से सेवानिवृत्त हो चुके हैं उनकी कड़ी मेहनत, ईमानदारी और मार्गदर्शन के भी हमेशा आभारी रहेंगे। उन्होंने सभी कार्मिकों से कहा कि हमें पूर्ण मनोयोग एवं निष्ठा के साथ अपने कार्यों, लक्ष्यों एवं दायित्वों को पारदर्शिता के साथ करना है। हम सबको टीम भावना से अपना कार्य करना है जिससे हमारा कारपोरेशन देश के विकास में अपनी अहम भागीदारी निभा सके और कारपोरेशन सफलता की नई नई ऊँचाईयों को स्पर्श करें ।

कोटेश्वर परियोजना में स्थित ओमकारा नन्द सरस्वती पब्लिक स्कूल के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुति पेश की गई । कार्यक्रम स्थल पर सी.आई.एस.एफ के जवानों एवं ग्रामीण युवाओं के बीच जोर अजमाईश रस्साकस्सी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें सी.आई.एस.एफ. के जवान विजयी रहे। स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में कर्मचारियों के लिए खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था जिसके विजेता प्रतिभागियों एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चों को महाप्रबन्धक द्वारा पुरस्कृत किया गया ।

उन्होंने सभी से अनुरोध है कि कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु कोरोना वैक्सीन का टीका प्रत्येक कर्मचारी एवं परिवार के सदस्यों को लगने के पश्चात भी सरकार द्वारा कोविड- 19 संक्रमण से बचाव हेतु जनहित में जारी विभिन्न आदेशों तथा निर्देशों का अनुपालन अवश्य करें।

कार्यक्रम में वरिष्ठ अधिकारियों में श्री वी के गोयल अपर महाप्रबंधक श्री एच के जिंदल, अपर महाप्रबंधक डॉ० श्रीमती नवनीत किरन मुख्य चिकित्साधिकारी टीएचडीसीआईएल, श्री एन के भट्ट उप महाप्रबंधक श्री स्वर्ण सिंह नेगी उप महाप्रबंधक श्री विजय बहुगुणा, उप महाप्रबंधक श्री आर डी शर्मा सहायक कमांडेन्ट सी.आई.एस.एफ. के अलावा श्री एच एस राणा, उप प्रबन्धक श्री आर डी ममगाई उप प्रबन्धक (जनसम्पर्क) श्री गिरिश उनियाल, उप प्रबन्धक उपस्थित थे।

यह जानकारी डा० ए.एन. त्रिपाठी, अपर महाप्रबंधक (एच. आर एवं प्रशासन ) टिहरी द्वारा उपलब्ध कराई गई।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories