सहायक कृषि अधिकारी राजेन्द्र सिंह पंवार की सेवानिवृत्ति पर दी भावभीनी विदाई

सहायक कृषि अधिकारी राजेन्द्र सिंह पंवार की सेवानिवृत्ति पर दी भावभीनी विदाई
Please click to share News

नई टिहरी। सहायक कृषि अधिकारी राजेंद्र सिंह पंवार के सेवानिवृत्त होने पर उन्हें कृषि एवं भूमि संरक्षण अधिकारी कार्यालय में आयोजित विदाई समारोह में मुख्य कृषि अधिकारी अभिलाषा भट्ट एवं समस्त स्टाफ ने श्री पंवार को शॉल, स्मृति चिन्ह व अभिनन्दन पत्र देकर सम्मानित किया तथा उनके दीर्घायु की कामना की। 

इधर स्थानीय होटल महेश्वरी में आयोजित समारोह में परिजनों, परिचितों व कृषि विभाग के कर्मचारियों द्वारा स्मृति चिन्ह भेंट कर उन्हें सम्मानित किया तथा केक काटकर खुशी का इजहार किया गया।

विकासखंड प्रताप नगर के ग्राम नौताड़ टिहरी गढ़वाल के रहने वाले राजेंद्र सिंह पंवार जाखणी धार ब्लॉक में सहायक कृषि अधिकारी के पद पर तैनात थे।

श्री पंवार 30 जुलाई 2022 को 35 साल की सेवा के बाद सेवानिवृत्त हुए हैं। उनकी प्रथम नियुक्ति 12 अगस्त 1987 में सहायक कृषि रक्षा निरीक्षक के पद पर जनपद देहरादून के साहिया में हुई थी। उसके बाद जनपद पौड़ी, बागेश्वर कुमाऊं में सेवाएं देने के बाद उनका स्थानांतरण सन 1998 में गृह जनपद टिहरी गढ़वाल हुआ। टिहरी में 1998 से 2009 तक सेवा देने के पश्चात श्री पंवार का स्थानांतरण 2010 में उत्तरकाशी हो गया। 2017 में पुनः उनका स्थानांतरण टिहरी जनपद में हो गया। तब से टिहरी जिले में सेवारत रहने के बाद 30 जुलाई 2022 को सहायक कृषि अधिकारी पद से सेवानिवृत्त हो गए हैं।

 

बता दें कि इन 35 वर्षों की सेवा के दौरान श्री पंवार की सक्रिय कार्यशैली, किसानों के साथ मृदुल दुर्व्यवहार व ईमानदारी के चलते विदाई के अवसर पर विभागीय अधिकारियों, कर्मचारियों ने पंवार की कार्यशैली की सराहना करते हुए अनुकरणीय बताया।

विदाई समारोह में तमाम जनप्रतिनिधिगण, विभागीय अधिकारी कर्मचारीगण तथा परिजन मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories