मेडिट्रेना अस्पताल की ओर से आयोजित स्वास्थ्य शिविर में लोगों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षण

मेडिट्रेना अस्पताल की ओर से आयोजित स्वास्थ्य शिविर में लोगों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षण
Please click to share News

नई टिहरी। जाखणीधार ब्लॉक के ढुंगमंदार पट्टी के राजकीय उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय देवताधार में मेडिट्रेना अस्पताल की ओर से आयोजित स्वास्थ्य शिविर में 70 से अधिक लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।
भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने शिविर का शुभारंभ किया। उन्होंने भटवाड़ा में करीब एक हजार फलदार पौधे रोपे। उन्होंने कहा केंद्र और प्रदेश सरकार आखिरी पायदान पर खड़े व्यक्ति को मूलभूत सुविधा पहुंचाने की पूरी कोशिश में लगी है। साथ ही भाजपा सरकारों की ओर से कई जन कल्याणकरी योजना चलाई जा रही हैं,जिनका जनता को लाभ मिल रहा है।

जाखणीधार ब्लॉक प्रमुख सुनीता देवी ने क्षेत्र में शिविर आयोजन करने पर भाजयुमो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का आभार जताया। युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष परमवीर पंवार ने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीबों के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं शुरू की है। डाक्टर सचिन, डा वंदना, डॉ ने लोगों से तंबाकू और शराब का सेवन न करने की अपील की। उन्होंने कहा कि नशा न करने से व्यक्ति स्वस्थ रहता है।

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य सुनीता भुजवाण, घनसाली व्यापार मंडलध्यक्ष डॉ.नरेन्द्र डंगवाल, ओम प्रकाश भुजवाण, प्रधान लक्ष्मी देवी, राजेश्वर देवी, क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रभाकर भट्ट, लक्ष्मी नाथ, मनोज रमोला, अंकित सजवाण, गौरव गुसाईं, विनोद गुसाईं आदि उपस्थित थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories