एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा लिए गए तत्काल एक्शन से पुलिस टीम ने 1 घंटे के भीतर किया गुमशुदा बालिका को सकुशल बरामद

एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा लिए गए तत्काल एक्शन से पुलिस टीम ने 1 घंटे के भीतर किया गुमशुदा बालिका को सकुशल बरामद
Please click to share News

  • एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा लिए गए तत्काल एक्शन से पुलिस टीम ने 1 घंटे के भीतर किया
  • गुमशुदा बालिका को सकुशल बरामद
    एसएसपी अल्मोड़ा की कार्यशैली से गदगद परिजनों ने जताया पुलिस टीम का आभार
अल्मोड़ा,7 अक्टूबर 2022। सोमेश्वर तहसील के एक गांव की नाबालिग बालिका गुरुवार की शाम स्कूल से घर लौटते वक्त एक वाहन में बैठकर कहीं चली गई। बालिका के घर ना पहुंचने पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की। लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने सोमेश्वर थाने में बालिका के लापता होने की तहरीर दी।
एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल संज्ञान लेकर सीओ अल्मोड़ा व थानाध्यक्ष सोमेश्वर को गुमशुदा बालिका को शीघ्र तलाश हेतु टीम गठित करने के लिए निर्देशित किया गया।
श्री विमल प्रसाद सीओ अल्मोड़ा के नेतृत्व में थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय सिंह नेगी, थाना सोमेश्वर पुलिस बल, डायल 112 टीम व  प्रभारी चौकी बग्वालीपोखर अवनीश कुमार एवं चौकी बग्वालीपोखर पुलिस बल द्वारा सूचना मिलते ही तत्काल गुमशुदा नाबालिग बालिका की तलाश शुरू कर दी। 
गठित टीम ने लोगों से  पूछताछ कर जानकारी ली व आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे चैक करने पर वाहन का पता लगाकर, ई चालान मशीन की सहायता से सम्बन्धित वाहन के स्वामी/चालक का संपर्क नंबर लेकर गुमशुदा के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त कर काफी खोजबीन के बाद थाना सोमेश्वर/चौकी बग्वालीपोखर पुलिस की संयुक्त टीम के अथक प्रयास से गुमशुदा नाबालिग बालिका को 01 घंटे की भीतर ही बग्वालीपोखर क्षेत्र से सकुशल बरामद करने में सफलता पायी।   
गुमशुदा बालिका को सकुशल पाकर परिजनों द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से एसएसपी अल्मोड़ा की कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए त्वरित कार्यवाही के लिए पुलिस टीम का आभार व्यक्त किया।  

Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories