जिलेभर में संगठन को मजबूती प्रदान करना पहला उद्देश्य-राजेश नौटियाल

जिलेभर में संगठन को मजबूती प्रदान करना पहला उद्देश्य-राजेश नौटियाल
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 14 नवंबर 2022। भाजपा के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष राजेश नौटियाल ने कहा कि वह आने वाले सभी चुनावों में भाजपा को मजबूती प्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। चाहे वह स्थानीय निकाय चुनाव हों, पंचायत चुनाव हों या 2024 का लोकसभा चुनाव हो। हमारा प्रयास रहेगा कि हम स्थानीय निकाय पंचायत चुनाव और आगामी लोकसभा चुनाव में और बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। इसके लिए वह जिलेभर में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उनकी बात सुनेंगे। 

भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल

यह बात भाजपा के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष श्री राजेश नौटियाल ने नई टिहरी स्थित भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में कही।

संगठन के विस्तार को लेकर जिलाध्यक्ष ने कहा कि संगठन में ठोक बजाकर निष्ठावान और सक्रिय कार्यकर्ताओं को निश्चित तौर पर जगह मिलेगी। इसके लिए वह जल्द भाजपा के सभी आनुवंशिक संगठनों के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने जा रहे हैं। जल्द ही जिले का भ्रमण शुरू करेंगे।

श्री नौटियाल ने कहा कि पुनर्वास के जो मामले रह गए हैं उन मामलों में माननीय मुख्यमंत्री जी से वार्ता करके पुनर्वास नीति के तहत जो भी संभव होगा उन्हें उनका हक दिलाने में वह साथ हैं।

नौटियाल ने कहा कि टिहरी झील पर्यटन का एक बहुत अच्छा विकल्प है और इससे स्थानीय लोगों को रोजगार के साथ-साथ पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा । 

उन्होंने कहा मोदी जी का उत्तराखंड के प्रति जो प्रेम है उसका लाभ हमें लगातार मिल रहा है और माननीय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी नेतृत्व में और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में प्रदेश निरंतर विकास की ओर अग्रसर है। 

इस मौके पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में फिर से मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 57 साल में जो पार्टी देश का विकास नहीं कर पाई उससे आगे क्या उम्मीद की जा सकती है। देश को कुशल और मजबूत नेतृत्व चाहिए जो कि मोदी जी के हाथों में सुरक्षित है।

इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद रतूड़ी,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य खेम सिंह चौहान, डीसीडीएफ अध्यक्ष अनुसूया नोटियाल, जाखणी धार ब्लाक प्रमुख सुनीता देवी,  नई टिहरी मण्डल अध्यक्ष विजय कठैत, जाखणी धार मण्डल अध्यक्ष उदय रावत,मीडिया प्रभारी रामलाल नौटियाल, पूर्व प्रमुख जगदंबा रतूड़ी, राजेश ड्यून्ण्डी, असगर अली, अबरार अहमद, मनीष राणा, सोहनलाल खण्डेलवाल समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories