राजकीय होम्योपैथिक अस्पताल कठूड द्वारा गजा में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित

राजकीय होम्योपैथिक अस्पताल कठूड द्वारा गजा में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 1 दिसम्बर। जिला होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी के निर्देशानुसार राजकीय होम्योपैथिक अस्पताल कठूड द्वारा गजा में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया गया तथा लोगों को सर्दियों में स्वास्थ्य सम्बन्धी जानकारी दी गई ताकि सर्दियों में स्वास्थ्य सम्बन्धी लाभ मिलता रहे।

शिविर में डा.डिम्पल रावत ने शिविर में आये लोगों को जानकारी दी कि स्वास्थ्य का ध्यान रख कर ही शरीर की रक्षा की जा सकती है , जब स्वास्थ्य है तब ही सब कुछ ठीक है। उन्होंने कहा कि खान पान का विशेष महत्व है। फार्मासिस्ट सुरेश पैन्यूली ने डेंगू चिकनगुनिया वायरस से वचाव की जानकारी देते हुए होम्योपैथिक चिकित्सा से उपचार की जानकारी देते हुए दवाइयां वितरित की ।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल लोगों ने निशुल्क दवा वितरण का लाभ लिया । डा डिम्पल रावत ने लोगों से होम्योपैथिक चिकित्सा से उपचार की जानकारी भी दी ।डा रावत ने कहा कि होम्योपैथिक चिकित्सा से सभी प्रकार के असाध्य रोगों का इलाज संभव है । शिविर में बीरेंद्र सिंह असवाल , प्रवीन पंवार, राजवीर सिंह, राजेन्द्र सिंह, हरि सिंह चौहान , सहित दर्जनों लोगों ने स्वास्थ्य जांच कराई ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories